scriptगणतन्त्र दिवस पर मस्जिद निर्माण का होगा सांकेतिक शिलान्यास | symbolic foundation stone for mosque construction will be on Republic Day | Patrika News

गणतन्त्र दिवस पर मस्जिद निर्माण का होगा सांकेतिक शिलान्यास

locationअयोध्याPublished: Jan 25, 2021 06:41:11 pm

Submitted by:

Satya Prakash

इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन के सभी सदस्य करेंगे पौधरोपण

गणतन्त्र दिवस पर मस्जिद निर्माण का होगा सांकेतिक शिलान्यास

गणतन्त्र दिवस पर मस्जिद निर्माण का होगा सांकेतिक शिलान्यास

अयोध्या : 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर मस्जिद का सांकेतिक शिलान्यास होगा। सुबह 8:30 बजे मस्जिद की भूमि पर इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा झंडारोहण किया जाएगा और उसके बाद हर सदस्य पौधरोपण करेगा। जिसको लेकर तैयारी की जा रही है। जिससे स्थानीय लोग भी उत्साहित हैं।
अयोध्या जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र स्थित धन्नीपुर में मस्जिद निर्माण के लिए ध्वजारोहण की तैयारी की जा रही है। कल सुबह 8.30 पर ध्वजारोहण किये जाएगा जिसके बाद इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन के नामित सभी नौ सदस्यों के द्वारा पौधा रोपण कर सांकेतिक शिलान्यास किया जाएगा। जिसकी तैयार कर रहे इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन के व्यवस्थापक सोराब खान ने बताया कि शनिवार को यहां पर ट्रस्ट के चार सदस्य आए हुए थे जिसमें अतहर हुसैन जी थे जो प्रवक्ता है उन लोगों ने हमें यह जिम्मेदारी सौंपी है की 9 पेड़ों का पौधरोपण होना है और झंडारोहण होना है और स्वायल टेस्टिंग के लिए पॉइंट बता कर गए थे जहां पर टीम टेस्टिंग कर रही है कल टीम के पूरे 9 ट्रस्टी आएंगे जो विभिन्न जनपदों से आएंगे और झंडारोहण होगा और उनके द्वारा पौधरोपण होगा और स्वायल टेस्टिंग का निरीक्षण होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो