scriptरामलला को भेंट करने फैसले के प्रति लेकर अयोध्या पहुंचेंगे अधिवक्ताओं की टीम | Team of advocates will reach Ayodhya for decision to visit Ramlala | Patrika News

रामलला को भेंट करने फैसले के प्रति लेकर अयोध्या पहुंचेंगे अधिवक्ताओं की टीम

locationअयोध्याPublished: Nov 22, 2019 02:31:00 pm

Submitted by:

Satya Prakash

रामजन्मभूमि विवाद के अधिवक्ताओं को अयोध्या सम्मान से किया जाएगा सम्मानितराम मंदिर आंदोलन में बलिदानी कारसेवकों के परिवारों से भी मुलाकात करेंगे अधिवक्ता के. परासरण

रामलला को भेंट करने फैसले के प्रति लेकर अयोध्या पहुंचेंगे अधिवक्ताओं की टीम

रामलला को भेंट करने फैसले के प्रति लेकर अयोध्या पहुंचेंगे अधिवक्ताओं की टीम

अयोध्या : राम मंदिर के पक्ष में उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ताओं की टीम रामलला से मुलाकात के लिए अयोध्या पहुंचेंगे। इस दौरान रामलला के अधिवक्ता के. परासरण कोर्ट के फैसले की एक प्रति रामलला को भी समर्पित करेंगे। तो वही अयोध्या के संत राम भक्तों द्वारा इन सभी अधिवक्ताओं का स्वागत सम्मान भी किया जाएगा।
500 वर्षों की विवाद के बाद रामलला को मिले रिहाई का आदेश लेकर अधिवक्ताओं की टीम अयोध्या पहुंच रही है जहां संतो द्वारा इन अधिवक्ताओं को अयोध्या सम्मान से सम्मानित भी किया जाएगा संतो के मुताबिक जगत के पालनहार ही वर्षों से कैद में रहे हैं और आज सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण होना है जिसका आदेश लेकर अधिवक्ताओं की टीम अयोध्या पहुंचेगी।
अयोध्या श्री राम जन्मभूमि विवाद मामले में रामलाल के वकील के. परासरन सहित वकीलों की पूरी टीम अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएगी। जिसमे के.परासरन अपनी तीन पीढि़यों 18 लोगों के साथ अयोध्या पहुंचेंगे। उनके साथ उनके बेटे, बेटी और बेटों व बेटी के बच्चे यानी नाती पोते व उनके पुत्र और पूर्व सालिसिटर जनरल मोहन परासरन भी रहेगें। परासरन का पूरा परिवार 22 नवंबर को सीधे चेन्नई से लखनऊ और फिर अयोध्या जाएगा।
इसके अलावा रामलला की ओर से पैरवी करने वाले वरिष्ठ वकील सीएस वैद्यनाथन, वरिष्ठ वकील पीएस नरसिम्हा, पीवी योगोश्वरन, भक्ति वर्धन सिंह और श्रीधर पोटा राजू भी अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या रामलला के दर्शन करेंगे। जिसमे अधिवक्ता श्रीधर पोटा राजू, भक्तिवर्धन और पीवी योगेश्वरन 22 नवंबर आज को दिल्ली से सीधे लखनऊ और फिर अयोध्या पहुंचेंगे। तो वही सीएस वैद्यनाथन उनका परिवार और पीएस नरसिम्हा और उनका परिवार 23 नवंबर को सीधे पहुंचेगा। रामलला दर्शन के दौरान सुप्रीम कोर्ट में रामलला के पक्षकार त्रिलोकी नाथ पांडेय सहित विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय पदाधिकारी कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय भी मौजूद रहेंगे।
रामलला पक्षकार त्रिलोकी नाथ पांडेय ने बताया कि अयोध्या दर्शन के बाद सभी अधिवक्ताओं का विहिप मुख्यालय कारसेवक पुरम में अतिथि सम्मान व अयोध्या सम्मान से सम्मानित किया जाएगा वही साथ ही राम मंदिर आंदोलन के दौरान बलिदानी कारसेवकों की परिवार भी इन अधिवक्ताओं को सम्मानित करेगी।
वही इस कार्यक्रम की पूरी जानकारी देते हुए विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता शरद शर्मा ने बताया कि अयोध्या में वह अधिवक्ता पधार रहे हैं जो रामलला को सर्वोच्च न्यायालय में रामलला को एक ऐतिहासिक विजय दिलवाई है। और ऐसे अधिवक्ताओं है सम्मान उनका अभिनंदन करना हम सबका दायित्व बनता है और हम सब जो है उनके स्वागत में पलक पावडे बिछा हुए हैं । वही बताया कि सुप्रीम कोर्ट के वकीलों के साथी लोअर कोर्ट से चले इस मामले के सभी अधिवक्ताओं को भी बुलाया गया है लगभग 50 से अधिक अधिवक्ता होंगे सभी अधिवक्ताओं का सम्मान विश्व हिंदू परिषद के मुख्यालय कारसेवक पुरम में किया जाएगा इस दौरान अयोध्या के सभी संत भी मौजूद होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो