UP: केरल के बाद अयोध्या में दर्दनाक घटना, विस्फोटक पदार्थ खाने से उड़ा सांड का जबड़ा

केरल में गर्भवती हथिनी (Kerala Elephant Incident) के साथ दर्दनाक घटना के बाद अब उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भी इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है

By: Karishma Lalwani

Published: 04 Jul 2020, 10:49 AM IST

अयोध्या. केरल में गर्भवती हथिनी (Kerala Elephant Incident) के साथ दर्दनाक घटना के बाद अब उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भी इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। केरल में हथिनी की ही तरह यहां भी एक बेजुबान की विस्फोटक पदार्थ खाने से उसकी हालत खराब हो गई। ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो आरोपी गिरफ्तार

अयोध्या के महाराजगंज क्षेत्र के दतौली गांव में विस्फोटक पदार्थ खाने से एक सांड की जान पर बन आई। विस्फोटक पदार्थ खाने से सांड का आधा जबड़ा उड़ गया। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया और गांव किनारे बने तालाब में बेसुध खड़े हो गया। पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि अराजकतत्वों ने जंगली जानवर को मारने के लिए बम बनाकर चारों तरफ रखा था। घास चरते हुए सांड ने विस्फोटक पदार्थ भी खा लिया जो मुंह में ही फट गया, जिससे वह पूरी तरह घायल हो गया और जबड़ा उड़ गया। आरोपियों के पास से 14 सतली बम बरामद किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: Kanpur Encounter घटनाक्रम की पूरी कहानी, चौबेपुर में कैसे हुई 8 पुलिसकर्मियों की हत्या, पढ़ें पूरी डिटेल

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned