scriptरंग खेल रहे बच्चों ने डाल दिया था वर्दीधारी पर रंग जानिये क्यूँ एसएसपी ने पुलिसवालों को किया सस्पेंड | Two policemen abusing public On Holi have been suspended | Patrika News

रंग खेल रहे बच्चों ने डाल दिया था वर्दीधारी पर रंग जानिये क्यूँ एसएसपी ने पुलिसवालों को किया सस्पेंड

locationअयोध्याPublished: Mar 23, 2019 07:04:56 pm

अयोध्या में होली के दिन हो गया था बवाल नाराज़ व्यापारियों ने बंद कर दी थी दुकाने

Two policemen abusing public On Holi have been suspended

रंग खेल रहे बच्चों ने डाल दिया था वर्दीधारी पर रंग जानिये क्यूँ एसएसपी ने पुलिसवालों को किया सस्पेंड

अयोध्या : जिले में होली खेलने के दौरान व्यापारियों पर हुए लाठीचार्ज के मामले में एसएसपी ने दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। कैंट थाने के दरोगा सुनील यादव व सिपाही शरद वीर सिंह को रंग खेल रहे व्यापारियों पर लाठीचार्ज की मामले में सस्पेंड किया गया है। होली के दिन पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ आज कैंट थाना क्षेत्र के मऊ शिवाला बाजार के व्यापारियों ने दुकान में बंद कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया था।
अयोध्या में होली के दिन हो गया था बवाल नाराज़ व्यापारियों ने बंद कर दी थी दुकाने

होली के दिन थाना कैंट क्षेत्र के मऊ शिवाला बाजार में व्यापारी व उनके बच्चे रंग खेल रहे थे तभी ड्यूटी पर मौजूद एक सिपाही की वर्दी पर रंग पड़ गया जिसके बाद सिपाही शरद वीर सिंह का गुस्सा इतना भड़का कि रंग खेल रहे व्यापारियों के बच्चों जमकर लाठी भांजी जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पुलिस वालों को समझाने के बजाय प्रदर्शन कर रहे दोबारा व्यापारियों पर लाठीचार्ज किया गया जिसके बाद एसएसपी जोगेंद कुमार ने मामले की जांच सीओ सिटी अरविंद चौरसिया को सौंपी। कार्रवाई में देरी होने पर आज मऊ शिवाला बाजार के सैकड़ों व्यापारियों ने दुकानें बंद कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग की। व्यापारियों की जिद और प्रदर्शन को देखते हुए सीओ सिटी अरविंद चौरसिया की रिपोर्ट पर कैंट थाने के दरोगा सुनील यादव व सिपाही शरद वीर सिंह को सस्पेंड कर जांच बिठा दी गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो