scriptवापस लौटने से पहले उद्धव ठाकरे करने जा रहे प्रेस वार्ता, पुलिस बल का पुख्ता इंतजाम | Uddhav Thackeray press conference | Patrika News

वापस लौटने से पहले उद्धव ठाकरे करने जा रहे प्रेस वार्ता, पुलिस बल का पुख्ता इंतजाम

locationअयोध्याPublished: Nov 25, 2018 11:51:26 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

वापस लौटने से पहले उद्धव ठाकरे करने जा रहे प्रेस वार्ता, पुलिस बल का पुख्ता इंतजाम

ayodhya

वापस लौटने से पहले उद्धव ठाकरे करने जा रहे ये एेलान, सीएम योगी के आदेश पर तुरंत पुलिस बल बढ़ाई

अयोध्या . राम मंदिर को लेकर अयोध्या का माहौल गरमाता ही जा रहा है। विहीप का दावा है कि वे आज तीन लाख लोगों को जुटेंगे। वहीं शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे भी राम मंदिर मामले को लेकर आज रविवार को 11 बजे होटल पंचवटी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।जिसके बाद विशेष विमान से मुंबई रवाना हो जाएंगे। उद्धव ठाकरे ने सुबह 9 बजे अयोध्या में रामलला के दर्शन किए।
गौरतलब है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शनिवार को अयोध्या पहुंचे। वह रामजन्मभूमि के दर्शन किया जिसके बाद रैली को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कहा कि भगवान राम की बातें करने वालों ने केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्ता में रहने के बावजूद उन्हें वनवास में रखा। शिवसेना ने अपनी मांग दोहराई कि राममंदिर निर्माण के लिए 2019 से पहले एक अध्यादेश लाया जाए। शिवसेना ने भाजपा का नाम लिए बिना उसकी तुलना ‘कुंभकर्ण’ से की, जो कि अपनी लंबी नींद के लिए जाना जाता है।
बता दें कि मामले को गरमाते देख अयोध्या को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। चारों तरफ यहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। डीआईजी अयोध्या, ओमकर सिंह ने कहा, ‘हमने कार्यक्रम (वीएचपी की धर्म संसद) के लिए सभी व्यवस्थाएं की हैं। हमने पार्किंग के लिए रिक्त स्थान आवंटित किए हैं, बाईपास आसानी से चल रहा है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि ऐसा रहे। दर्शन सामान्य मार्गों से होंगे। हम सब कुछ संगठित तरीके से करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो