उद्धव ठाकरे का 24 नवम्बर का अयोध्या दौरा रद्द, सुरक्षा को लेकर कही बड़ी बात

उद्धव ठाकरे ने अयोध्या का अपना दौरा स्थगित करने का फैसला किया है। अब 24 को रामजन्म भूमि अयोध्या नहीं आएंगे।

अयोध्या. अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उद्धव ठाकरे ने 9 नवम्बर को घोषणा की थी कि वह 24 नवंबर को अयोध्या जाएंगे लेकिन महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच सरकार गठन को लेकर चल रही बातचीत चल रही है और साथ ही महाराष्ट्र में 12 नवंबर से राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है। जिसके कारण उन्होंने अपना अयोध्या का दौरा स्थगित कर दिया है।

बता दें कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता बैठक चल रही है। वे सरकार गठन की ओर आगे बढ़ने की तैयारी कर रहे हैं। इन्हीं गतिविधियों को देखते हुए उद्धव ठाकरे ने अयोध्या का अपना दौरा स्थगित करने का फैसला किया है। अब 24 को रामजन्म भूमि अयोध्या नहीं आएंगे।

उत्तर प्रदेश की सुरक्षा एजेंसियों ने अयोध्या और (रामजन्मभूमि) स्थल जाने की योजना बना रहे राजनीतिक दलों को अनुमति देने से पहले ही इनकार कर दिया है। इसलिए उन्हें अयोध्या में प्रवेश की अनुमति नहीं मिली है और उन्होंने अपना अयोध्या का दौरा स्थगित कर दिया।

जून में अयोध्या आए थे उद्धव

शिवसेना के कार्यकर्ता अपने नेता का गर्मजोशी से स्वागत करने की व्यवस्था कर रहे थे। इस साल जून में उद्धव और उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने अयोध्या का दौरा किया था और रामलला विराजमान में प्रार्थना की थी। इसके अलावा पिछले साल भी उद्धव ने अयोध्या की यात्रा की थी।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned