scriptLIVE- जाते- जाते उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर मामले में दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव के दौरान राम -राम करते हैं बाद में आराम | udhav thakre big statement on ram mandir ayodhya | Patrika News

LIVE- जाते- जाते उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर मामले में दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव के दौरान राम -राम करते हैं बाद में आराम

locationअयोध्याPublished: Nov 25, 2018 11:18:38 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

LIVE- जाते- जाते उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर मामले में दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव के दौरान राम -राम करते हैं बाद में आराम

ayodhya mamla

LIVE- जाते- जाते उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर के मामले में सुना गए अाखिरी फैसला, सीएम योगी के बारे में दिया बड़ा बयान

अयोध्या . शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे भी राम मंदिर मामले को लेकर आज रविवार को 11 बजे होटल पंचवटी में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या आने के पीछे मेरा कोई छुपा एजेंडा नहीं है। पूरे विश्व के हिंदू मंदिर चाहते हैं। वहीं भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग चुनाव के दौरान राम -राम करते हैं। बाद में आराम करते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर के लिए कहा था लेकिन मंदिर कहां है, दिख नहीं रहा। उद्धव ठाकरे ने सवाल करते हुए कहा कि राम लला का मंदिर कब बनेगा? अब हिंदू चुप नहीं रहेगा। हिंदुओं की भावना का ख्याल रखा जाए। वहीं भाजपा से अपील करते हुए कहा कि कुछ भी करो..मंदिर बनाओ। वहीं उत्तर भारतियों पर हमले पर बोले -किसी को डरने की जरूरत नहीं है। बता दें कि इस प्रेस वार्ता के बाद उद्धव ठाकरे आज विशेष विमान से मुंबई रवाना हो जाएंगे।
बता दें कि मामले को गरमाते देख अयोध्या को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। चारों तरफ यहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। डीआईजी अयोध्या, ओमकर सिंह ने कहा, ‘हमने कार्यक्रम (वीएचपी की धर्म संसद) के लिए सभी व्यवस्थाएं की हैं। हमने पार्किंग के लिए रिक्त स्थान आवंटित किए हैं, बाईपास आसानी से चल रहा है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि ऐसा रहे। दर्शन सामान्य मार्गों से होंगे। हम सब कुछ संगठित तरीके से करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो