scriptराम मंदिर के लिए होने वाले भूमि पूजन से पहले उमा भारती ने कही दिल की बात, दिया ये बड़ा बयान | Uma Bharti tweet on Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan | Patrika News

राम मंदिर के लिए होने वाले भूमि पूजन से पहले उमा भारती ने कही दिल की बात, दिया ये बड़ा बयान

locationअयोध्याPublished: Aug 03, 2020 09:25:38 am

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए हो रहे भूमिपूजजन से पहले राम मंदिर आंदोलन में प्रमुख भूमिका निभाने वाली मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्विटर के माध्यम से अपनी भावनाओं को साझा किया है।

राम मंदिर के लिए होने वाले भूमि पूजन से पहले उमा भारती ने कही दिल की बात, दिया ये बड़ा बयान

राम मंदिर के लिए होने वाले भूमि पूजन से पहले उमा भारती ने कही दिल की बात, दिया ये बड़ा बयान

लखनऊ. Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए हो रहे भूमिपूजजन से पहले राम मंदिर आंदोलन में प्रमुख भूमिका निभाने वाली मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्विटर के माध्यम से अपनी भावनाओं को साझा किया है। उमा भारती ने राम जन्मभूमि शिलान्यास समारोह से दूर रहने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि भूमिपूजन के मुख्य कार्यक्रम से वह दूर रहेंगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल से चले जाने के बाद ही वह राम जन्मभूमि पर जाएंगी। उन्होंने कहा कि मेरे जीवनकाल में ही राम मंदिर निर्माण प्रारंभ हो गया है। पूरे देशवासियों की ओर से पीएम मोदी इसका शुभारंभ करेंगे, यह हमारे लिए गर्व की बात है। हालांकि उन्होंने वैश्वक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ रहे संक्रमण को लेकर चिंता भी जाहिर की है।
उमा भारती ने किया ट्वीट

उमा भारती ने ट्वीट करते हुए कहा कि कल जब से मैंने अमित शाह तथा बीजेपी के नेताओं के बारे में कोरोना पॉजिटिव होने का सुना तभी से मैं अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिये खासकर पीएम नरेंद्र मोदी के लिये चिंतित हूं। इसीलिये मैंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारीओ को सूचना दी है कf शिलान्यास के कार्यक्रम के मुहूर्त पर मैं अयोध्या में सरयु के किनारे पर रहूंगी।
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं भोपाल से आज रवाना होउंगी। कल शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। ऐसी स्थिति में जहां पीएम मोदी और सैकडों लोग उपस्थित हों, मै उस स्थान से दूरी रखूंगी तथा पीएम मोदी और सभी समूह के चले जाने के बाद ही मैं रामलला के दर्शन करने पहुंचूंगी। यह सूचना मैंने अयोध्या में रामजन्मभूमिन्यास के वरिष्ठ अधिकारी और पीएमओ को भेज दी है कि पीएम मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह की सूची में से मेरा नाम अलग कर दें।
https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो