बड़ी खबर : राम मंदिर तो नहीं लेकिन चुनाव से पहले कल अयोध्या को मिलेगी बड़ी सौगात

बड़ी खबर : राम मंदिर तो नहीं लेकिन चुनाव से पहले कल अयोध्या को मिलेगी बड़ी सौगात

Anoop Kumar | Publish: Feb, 07 2019 07:19:34 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए अयोध्या को लेकर पीएम मोदी ने तैयार किया है ख़ास प्लान

अयोध्या : लोकसभा चुनाव के पूर्व केंद्र सरकार अयोध्या को बड़ा तोहफा देने जा रही है। कल 8 फरवरी को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अयोध्या को 7195 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा देंगे। शहर के जीआईसी मैदान में चुनावी जनसभा को भी नितिन गडकरी संबोधित करेंगे। इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव मौर्या भी मौजूद रहेंगे | लोकसभा चुनाव से पूर्व केंद्र सरकार का फोकस एक बार फिर अयोध्या पर है। केंद्र सरकार अयोध्या को 7195 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा देने जा रही है। कल 8 फरवरी को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही जीआईसी के मैदान में चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस जनसभा में डिप्टी सीएम केशव मौर्या भी मौजूद रहेंगे ।

2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए अयोध्या को लेकर पीएम मोदी ने तैयार किया है ख़ास प्लान

एनएचएआई ने अमेठी के सांसद राहुल गांधी को भी आमंत्रण पत्र भेजा है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अयोध्या अकबरपुर फोरलेन मार्ग सरयू बैराज राम वन गमन मार्ग अयोध्या बायपास के सुंदरीकरण के साथ-साथ अयोध्या रिंग रोड की भी आधारशिला रखेंगे। यही नहीं नितिन गड़गरी जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा को केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं की बखान करते हुए 2019 के चुनाव में दुबारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपील भी करेंगे। अयोध्या में भले ही राम मंदिर का निर्माण ना हो रहा हो लेकिन अयोध्या के विकास के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार ने जी जान से जुटी हुई है। सरयू नदी पर बैराज व अयोध्या रिंग रोड परियोजना अहम मानी जा रही है। अब देखना यह होगा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की घोषणा पर अमल होना कब शुरू होता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned