scriptयूपी के नई सरकार के लिए लड्डू बांट रही सपा समर्थक, जाने ये कैसा प्रदर्शन | Unique performance of SP in Ayodhya | Patrika News
अयोध्या

यूपी के नई सरकार के लिए लड्डू बांट रही सपा समर्थक, जाने ये कैसा प्रदर्शन

अयोध्या में समाजवादी पार्टी के दिव्यांग नेता महंगाई के विरोध में सरकार के लिए मना रहे खुशियां लड्डू बांटकर बढ़ते दामों की दे रहे बधाई

अयोध्याApr 03, 2022 / 11:22 pm

Satya Prakash

यूपी के नई सरकार के लिए लड्डू बांट रही सपा समर्थक, जाने ये कैसा प्रदर्शन

यूपी के नई सरकार के लिए लड्डू बांट रही सपा समर्थक, जाने ये कैसा प्रदर्शन

अयोध्या. पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर अब समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने पर नाराजगी के साथ याद दिलाते हुए आम जनता को एहसास कराने के लिए अनोखा प्रदर्शन कर रही है। कि इस महंगाई में फिर से बनी भाजपा सरकार कितना बड़ा अत्याचार गरीबों पर कर रही है।
पेट्रोल भरने से पहले लड्डू खा लो भाई

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर अयोध्या के सपा के दिव्यांग नेता पंडित समरजीत ने केंद्र सरकार के खिलाफ व्यंगात्मक विरोध किया है।पेट्रोल पेट्रोल डीजल व घरेलू गैस के दामों में लगातार भारी वृद्धि को लेकर सपा के दिव्यांग नेता पंडित समरजीत ने शहर के पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने आए लोगों के बीच लड्डू बांटकर व्यंगात्मक विरोध किया और लोगों के बीच के सरकार को बधाई दी कि लगातार देश में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं।
सरकार की नीतियों का नतीजा भोग रही जनता

समाजवादी पार्टी के समर्थक पंडित समरजीत ने कहा कि पेट्रोल के दाम में शतक लगने के बाद लोगों के बीच लड्डू बांटकर सरकार को मैं बधाई दे रहा हूं कि जिस तरह से देश में महंगाई बढ़ रही है वो सरकार की नीतियों का नतीजा है।पंडित समरजीत ने कहा कि आज देश में पेट्रोल का दाम 103.68 पैसे प्रति लीटर की भाव से बिक रहा है। केंद्र सरकार की नीतियों से देश में महंगाई बढ़ती जा रही है लेकिन केंद्र सरकार की आंखें नहीं खुल रही है और गरीब तबके के लोग इसका शिकार हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो