scriptUP Board Result 2021 : आज आएगा 10 व 12 वीं का रिजल्ट, जाने कब और कैसे दिखेगा रिजल्ट | UP Board 10th and 12th result will come today | Patrika News
अयोध्या

UP Board Result 2021 : आज आएगा 10 व 12 वीं का रिजल्ट, जाने कब और कैसे दिखेगा रिजल्ट

यूपी बोर्ड ने जारी किया वेबसाइट जिस पर दिखेगा रिजल्ट

अयोध्याJul 31, 2021 / 06:44 am

Satya Prakash

आज आएगा 10  व 12 वीं का रिजल्ट, जाने कब और कैसे दिखेगा रिजल्ट

आज आएगा 10 व 12 वीं का रिजल्ट, जाने कब और कैसे दिखेगा रिजल्ट

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. यूपी बोर्ड रिजल्ट 2021 आने का कयास आज समाप्त हो जाएगा। कोरोना काल के दौरान हाई स्कूल व इंटर मीडिएट के रिजल्ट की घोषणा होने जा रही है। लगभग 3.30 जारी किया जाएगा जिसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था को भी सख्त कर दिया गया है।
यूपी बोर्ड ने जारी किया वेबसाइट जिस पर दिखेगा रिजल्ट

यूपी सहित अयोध्या में कोरोना के प्रकोप के कारण बच्चों के पढ़ाई पर भी बड़ा प्रभाव देखने को मिला। इस दौरान सभी स्कूलें बन्द रहे। लेकिन पढ़ाई से छात्र व छात्रों के भविष्य पर न पड़े इसके लिए ऑनलाइन पढ़ाई की प्रक्रिया प्रारंभ किया गया। और आज उत्तर प्रदेश के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट का रिजल्ट अब से कुछ ही घण्टों में जारी होने जा रहा है। जिसे www.upmsp.edu.in व Upresults.nic.in पर देखा जा सकता है। वहीं बोर्ड के रिजल्ट को लेकर अयोध्या सहित आसपास के अन्य जनपदों में सुरक्षा व्यवस्था सख्त करने का निर्देश जारी किया गया। तो वहीं छात्र-छात्राएं सुबह से अपने रिजल्ट को देखने के लिए बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। और इसके लिए अपने परंपरा के मुताबिक मंदिरों व मस्जिदों में दर्शन पूजन कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो