Ayodhya : नगर निगम अयोध्या में हंगामे दार बोर्ड की बैठक, 276 करोड़ का बजट पास

नगर निगम की बोर्ड की बैठक में विपक्षी दलों के पार्षदों का जमकर हुआ हंगामा, फिर दिया धरना

By: Satya Prakash

Published: 29 Jul 2021, 08:49 PM IST

त्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अयोध्या के सौंदर्यीकरण की योजना के लिए बने नगर निगम अयोध्या के बोर्ड की बैठक में आज 276 करोड़ का बजट पास किया गया है। जिससे अयोध्या में विकास के लिए खर्च किये जायेंगे। इस दौरान विपक्षी दल के पार्षदों द्वारा जमकर हंगामा करते हुए विरोध किया गया और नगर आयुक्त पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

मैनुअल तरीके से हो नगर निगम में टेंडर का कार्य

नगर निगम अयोध्या की बोर्ड की बैठक में विकास योजनाओं को लेकर विपक्षी दल के पार्षदों द्वारा जमकर हंगामा किया गया। विपक्षी दल के पार्षद नेता हाजी असद अहमद का आरोप है कि नगर निगम में किए जा रहे पोर्टल के माध्यम से किए जा रहे टेंडर में भ्रष्टाचार किया जा रहा है इसलिए टेंडर मैनुअल तरीके से किया जाए। वही कहा कि नाली सड़क खड़ंजा सहित अन्य योजनाओं को क्रियान्वित किए जाने के लिए महापौर व नगर आयुक्त से निवेदन किया जा रहा है। लेकिन कोई कार्य नहीं हो रहा है। तो वही कहा कि क्षेत्र में विकास के कार्य अधूरे हैं 4 साल पूरे हो जाने के बाद भी कोई कार्य नहीं किया गया हम जनता के सामने कैसे जाएं।

नगर निगम की बैठक में 276 का बजट पास

नगर निगम अयोध्या के नगर आयुक्त विशाल सिंह ने बताया कि पार्षदों द्वारा लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं सिर्फ सदन की कार्रवाई को रोकने के लिए विपक्ष के पार्षदों द्वारा हंगामा किया जा रहा है। इन्हें बार-बार बैठने को कहा गया वही कहा कि आज की इस बैठक में 276 करोड़ रुपए की बजट पास हुए हैं जो कि अयोध्या के विकास संबंधित कार्य खड़ंजा, सड़क, लाइटिंग व नाली आदि योजनाओं के रूप में लगाए जाएंगे।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned