साकेत महाविद्यालय पर हंगामा पुलिस ने भांजी लाठी, पांच छात्र नेता अरेस्ट

छात्रसंघ चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर दो दिनों से चल रहा था हंगामा, पुलिस ने की कार्यवाही

By: Satya Prakash

Updated: 28 Jan 2021, 07:18 PM IST

अयोध्या : साकेत महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर एक बार फिर छात्रों का जमकर हंगामा शुरू हो गया है। 2 दिनों से छात्रों के हंगामे को लेकर जिला प्रशासन सख्त हो गया है। और साकेत महाविद्यालय के सामने हंगामा कर रहे छात्र नेताओं पर जमकर लाठी भागते हुए लोगों को दौड़ा लिया अयोध्या पुलिस के मुताबिक 5 छात्र नेताओं को अरेस्ट किया गया है जिन पर नियमानुसार अराजकता फैलाने को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

अयोध्या के साकेत महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर पुर में महाविद्यालय कैंपस में हंगामा किए जाने के बाद अब छात्र नेता सड़कों पर हंगामा शुरू कर दिए हैं तो वही छात्र नेताओं की इस हंगामे को लेकर अयोध्या पुलिस भी सख्त हो गया है जिसके कारण आज हंगामा कर रहे छात्र नेताओं पर जमकर लाठी बरसाने की कार्रवाई की गई इस दौरान कई छात्र नेताओं को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वहीं महाविद्यालय प्रशासन की मानें तो अभी परिसर में परीक्षाएं चल रही हैं ऐसे में किसी भी प्रकार से चुनाव कराना संभव नहीं है लेकिन कुछ राजनीतिक दृष्टि से छात्र नेता द्वारा चुनाव कराने का दबाव बनाया जा रहा है।

सीओ अयोध्या राजेश राय ने बताया कि छात्र संघ चुनाव को लेकर नेताओं द्वारा हंगामा किया जा रहा था कल से चल रहे हंगामे में छात्र नेताओं कई बार समझाने की कोशिश की गई लेकिन नही माने जब विद्यालय में परीक्षाएं चल रही है वहीं अयोध्या में धारा 144 लागू हुआ बिना परमिशन के किसी भी प्रकार के जलूस हुआ कार्यक्रम प्रस्तावित नहीं किए जा सकते लेकिन छात्र नेताओं द्वारा सड़कों पर जमकर हंगामा के दाने और जुलूस निकाले जाने का कार्य कर रहे थे जिसके कारण हल्का बल प्रयोग से भगाए जाने का कार्य किया गया इस दौरान 5 छात्र नेताओं को अरेस्ट भी किया गया है जिन पर नियमानुसार अराजकता फैलाने व बिना परमिशन के हंगामा करने को लेकर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned