scriptसाकेत महाविद्यालय पर हंगामा पुलिस ने भांजी लाठी, पांच छात्र नेता अरेस्ट | Uproar police arrested five niece lathi on Saket college | Patrika News

साकेत महाविद्यालय पर हंगामा पुलिस ने भांजी लाठी, पांच छात्र नेता अरेस्ट

locationअयोध्याPublished: Jan 28, 2021 07:28:09 pm

Submitted by:

Satya Prakash

छात्रसंघ चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर दो दिनों से चल रहा था हंगामा, पुलिस ने की कार्यवाही

साकेत महाविद्यालय पर हंगामा पुलिस ने भांजी लाठी, पांच छत्र नेता अरेस्ट

साकेत महाविद्यालय पर हंगामा पुलिस ने भांजी लाठी, पांच छत्र नेता अरेस्ट

अयोध्या : साकेत महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर एक बार फिर छात्रों का जमकर हंगामा शुरू हो गया है। 2 दिनों से छात्रों के हंगामे को लेकर जिला प्रशासन सख्त हो गया है। और साकेत महाविद्यालय के सामने हंगामा कर रहे छात्र नेताओं पर जमकर लाठी भागते हुए लोगों को दौड़ा लिया अयोध्या पुलिस के मुताबिक 5 छात्र नेताओं को अरेस्ट किया गया है जिन पर नियमानुसार अराजकता फैलाने को लेकर कार्रवाई की जा रही है।
अयोध्या के साकेत महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर पुर में महाविद्यालय कैंपस में हंगामा किए जाने के बाद अब छात्र नेता सड़कों पर हंगामा शुरू कर दिए हैं तो वही छात्र नेताओं की इस हंगामे को लेकर अयोध्या पुलिस भी सख्त हो गया है जिसके कारण आज हंगामा कर रहे छात्र नेताओं पर जमकर लाठी बरसाने की कार्रवाई की गई इस दौरान कई छात्र नेताओं को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वहीं महाविद्यालय प्रशासन की मानें तो अभी परिसर में परीक्षाएं चल रही हैं ऐसे में किसी भी प्रकार से चुनाव कराना संभव नहीं है लेकिन कुछ राजनीतिक दृष्टि से छात्र नेता द्वारा चुनाव कराने का दबाव बनाया जा रहा है।
सीओ अयोध्या राजेश राय ने बताया कि छात्र संघ चुनाव को लेकर नेताओं द्वारा हंगामा किया जा रहा था कल से चल रहे हंगामे में छात्र नेताओं कई बार समझाने की कोशिश की गई लेकिन नही माने जब विद्यालय में परीक्षाएं चल रही है वहीं अयोध्या में धारा 144 लागू हुआ बिना परमिशन के किसी भी प्रकार के जलूस हुआ कार्यक्रम प्रस्तावित नहीं किए जा सकते लेकिन छात्र नेताओं द्वारा सड़कों पर जमकर हंगामा के दाने और जुलूस निकाले जाने का कार्य कर रहे थे जिसके कारण हल्का बल प्रयोग से भगाए जाने का कार्य किया गया इस दौरान 5 छात्र नेताओं को अरेस्ट भी किया गया है जिन पर नियमानुसार अराजकता फैलाने व बिना परमिशन के हंगामा करने को लेकर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो