अयोध्या की अव्यवस्था पर भड़के मंत्री सुरेश खन्ना अधिकारियों को दिया अंतिम अल्टीमेटम

अयोध्या की अव्यवस्था पर भड़के मंत्री सुरेश खन्ना अधिकारियों को दिया अंतिम अल्टीमेटम

Satya Prakash | Publish: Jun, 24 2019 01:03:28 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

नगर निगम अयोध्या के जलवानपुरा क्षेत्र में भीषण जलभराव व अव्यवस्था पर अधिकारियों को 2 सप्ताह का निर्देश

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या की बिगड़ी व्यवस्था पर नाराज हुए योगी के कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को अंतिम अल्टीमेटम दिया। उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना आज औचिक निरीक्षण करने अयोध्या के जलवानपुरा पहुंचते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन अधिकारी मंत्री के पीछे भागते दिखे।

प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा अयोध्या में होने वाले दीपोत्सव को लेकर अयोध्या के सौंदर्यीकरण किये जाने का निर्देश जारी करने के बाद नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना अयोध्या के व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे। नगर निगम क्षेत्र के जलवानपुरा पहुंचते ही मंत्री व्यवस्था को देख भड़क उठे । दरसल अयोध्या में बरसात की पहली ही बारिश में जलमग्न हुई जलवानपुरा में न ही सीवर की सुविधा और न ही सड़क का कार्य पूरा किया गया । जिसके कारण बरसात होते ही लोगों के घरों में पानी भर गया हैं। अयोध्या के व्यवस्थाओं का जायजा लेने मंत्री सुरेश खन्ना जलवानपुरा पहुंचते ही अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए वही मंत्री ने अधिकारियों को साफ निर्देश देते हुए कहा कि 2 हफ्ते के अंदर सीवर और सड़क की व्यवस्था करें अन्यथा पूरे विभाग पर कार्यवाही की जाएगी वही जलवानपुरा स्थित छीर सागर कि सुंदरीकरण का भी प्रपोजल मांगा। अयोध्या के मार्गो पर बने नालियों व छोटी देवकाली के पास स्थित शौचालय का भी निरीक्षण किया और नगर की व्यवस्था को देखते ही नगर निगम के अधिकारियों पर भड़क उठे। अयोध्या भ्रमण के बाद नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना अधिकारियों के साथ मीटिंग करने सर्किट हाउस पहुंचे। माना जा रहा है कि आज के इस निरीक्षण को लेकर जल्द ही कई अधिकारियों पर गाज गिर सकता है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि आज अयोध्या में निरीक्षण करने के दौरान व्यवस्थाएं असंतोष जनक रहा है इस लापरवाही को लेकर जल्दी कार्यवाही भी की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned