script14 कोसी परिक्रमा में विहिप बंटवा रही पत्रक राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या आने का किया आह्वान | VHP distributing letter In 14 Kosi Parikrma 2018 For Ram Mandir Nirman | Patrika News

14 कोसी परिक्रमा में विहिप बंटवा रही पत्रक राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या आने का किया आह्वान

locationअयोध्याPublished: Nov 16, 2018 05:43:00 pm

पत्रक में विहिप नेताओं ने दिलाई सौगंध राम मंदिर निर्माण के लिए 25 नवम्बर को आयें अयोध्या

VHP distributing letter In 14 Kosi Parikrma 2018 For Ram Mandir Nirman

14 कोसी परिक्रमा में विहिप बंटवा रही पत्रक राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या आने का किया आह्वान

अयोध्या : 25 नवंबर को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद भारी भीड़ जमा करने के मूड में आ गई है। 14 कोसी परिक्रमा के दौरान विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने लाखों श्रद्धालुओं को धर्म सभा का पत्रक बांटे। ख़ास बात ये है कि ये पत्रक बांटने वाले कार्यकर्त्ता अक्सर भाजपा के कार्यक्रमों में भी शामिल होते आये हैं | अक्षय नवमी तिथि के मौके पर अयोध्या में चल रही विश्व प्रसिद्ध 14 कोसी परिक्रमा में विहिप कार्यकर्त्ता पत्रक बाँट कर 25 नवंबर को अयोध्या पहुंचने का आह्वान कर रहे हैं और श्रद्धालुओं को समझा रहे हैं । पत्रक में नारा भी दिया गया है कि 25 नवंबर चलो अयोध्या।पत्रक में दर्शाया गया है की सौगंध राम की खाते हैं हम मंदिर भव्य बनाएंगे। एक बार फिर विश्व हिंदू परिषद सौगंध लेते हुए मंदिर निर्माण के लिए 25 नवंबर को अयोध्या के बड़ा भक्तमाल के मैदान में भारी भीड़ जमा करने के मूड में आ गई है। कई नारों के साथ विश्व हिंदू परिषद परिक्रमा करने आए लाखों श्रद्धालुओं को पत्रक बांटे।
पत्रक में विहिप नेताओं ने दिलाई सौगंध राम मंदिर निर्माण के लिए 25 नवम्बर को आयें अयोध्या

विहिप द्वारा जारी ये यह पत्रक अयोध्या और फैजाबाद मैं कई जगहों पर बाटते देखा गया जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है।बड़ी बात यह है कि पत्रक में सुप्रीम कोर्ट को निशाने पर लिया गया है लेकिन कहीं भी केंद्र व प्रदेश सरकार की बुराई नहीं की गई है। केंद्र सरकार का बचाव करते हुए विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने पत्रक में न्यायालय जन भावनाओं की अनंत काल तक उपेक्षा नहीं कर सकता। विडंबना है कि देश की सबसे बड़ी अदालत की दृष्टि में कोटि कोटि हिंदू समाज का श्रद्धा केंद्र श्री रामजन्म भूमि प्राथमिकता में नहीं है। सारी बातों को पत्रक में लिखा गया लेकिन कहीं भी केंद्र और प्रदेश सरकार को आड़े हाथों नहीं लिया गया है।लोगों से आह्वान किया गया है कि सभी राम भक्त भारी संख्या में अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर निर्माण में सहयोग प्रदान करें और पूज्य के भागी बने।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो