scriptस्वामी स्वरूपानंद के अयोध्या कुछ स्थगित होने पर विहिप का बड़ा बयान | VHP in favor of Swaroop Swaroopanand Saraswati | Patrika News

स्वामी स्वरूपानंद के अयोध्या कुछ स्थगित होने पर विहिप का बड़ा बयान

locationअयोध्याPublished: Feb 17, 2019 08:13:50 pm

Submitted by:

Satya Prakash

21 फरवरी को जगद्गुरु शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने राम जन्म भूमि विवादित परिसर में शिलान्यास करने की की थी घोषणा

ayodhya

स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के पक्ष में उतरा विहिप

अयोध्या : राम मंदिर निर्माण के लिए 21 फरवरी को होने वाले शिलान्यास कार्यक्रम को जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने जम्मू के पुलवामा में हुए आतंकी घटना के बाद अयोध्या कूच कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है स्थगित कार्यक्रम को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का स्वागत किया है कहा कि विश्व में राम मंदिर निर्माण को कोई नहीं रोक सकता लेकिन यह समय देश के उन जवानों के लिए है जो जम्मू के पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा शहीद हुए जवानों के लिए है।
विश्व हिन्दू परिषद प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती जी महाराज द्वारा अयोध्या कूच और शिलान्यास ना करने की घोषणा का विश्व हिंदू परिषद ने स्वागत करते हुए कहा इसका कोई औचित्य था ही नहीं। देर से ही सही पूज्य जगद्गुरु शंकराचार्य जी ने सही निर्णय लिया।आज देश का वातावरण पाकिस्तान के विरुद्ध है हमारे वीर सैनिक शहीद हुए हैं, ऐसे में संपूर्ण देश को एकजुट होने की आवश्यकता है ।श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण तो होगा ही जिसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है। परंतु इससे पूर्व भारत की अखंडता को मजबूत करना है। उन्होंने कहा श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण में किसी भी प्रकार से बाधा डालने वालों को समाज बरदाश्त करने वाला नहीं है और ना ही संत धर्म आचार्यों में विभाजन ही स्वीकार करेगा।राम मंदिर के साथ ही राष्ट्र मंदिर का निर्माण करोड़ो रामभक्तो की संकल्पबद्धता है।जो हर कीमत पर पूर्ण होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो