टीएमसी सांसद पर भड़की विहिप, कहा संसद से बहिष्कृत कर दर्ज हो मुकदमा

हिंदू देवी देवताओं पर अपमानित शब्दों को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने केंद्र सरकार से की मांग

By: Satya Prakash

Published: 12 Jan 2021, 05:32 PM IST

अयोध्या : हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने ममता बनर्जी के पश्चिम बंगाल सांसद कल्याण बनर्जी ने भगवान सीताराम पर अपमान जनक टिप्पणी कर धर्म अपनी मर्यादा का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। और ऐसे व्यक्ति पर हिन्दू धर्मावलम्बियों को भड़काने का मुकदमा तथा भारत के उच्च सदन से बहिष्कृत किया जाना चाहिए।

विश्व हिन्दू परिषद के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने पश्चिम बंगाल के सांसद टी एम सी नेता कल्याण बनर्जी के उस वायरल वीडीयो पर तीखी आलोचना करते हुए कहा कि कल्याण बनर्जी ने माता सीता व भगवान राम पर अपमानित शब्दों का प्रयोग आस्था पर हमले के समान है जब कि अयोध्या से बंगाल का पारिवारिक रिस्ता है। आज भी अयोध्या के कई मुहंल्लो की बेटियां और पुत्र पश्चिम बंगाल मे विवाहित हैं, अयोध्या और पश्चिम बंगाल दोनो का अपमान किया है

वही कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी राष्ट्र विरोधी शक्तियों और विदेशी घुसपैठियों का संरक्षण कर रही है। अनेक जनपदों को भारत से अलग थलग करने का प्रयास किया जा रहा है। हिन्दुओं को अपमानित किया जा रहा है। सम्पूर्ण राज्य अराजकता की चपेट में है। पश्चिम बंगाल की महाकाली, चैतन्य महाप्रभु,स्वामी रामकृष्ण परमहंस,स्वामी विवेकानंद,सुभाष चन्द्र बोस,टैगोर, के अनुयायी जनता अब ममता बनर्जी से मुक्ति चाहतें हैं। उन्होंने अयोध्या सहित देश के संत धर्माचार्यों से निवेदन करते हुये कहा कि पूर्व में जम्मू-कश्मीर,सहित देश के अन्य राज्यों किये गये मार्गदर्शन की भांति पश्चिम बंगाल में भी राष्ट्रहित मे आप के व्यापक प्रवास की आवश्यकता है।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned