scriptVideo:अयोध्या: सुरक्षा हटाए जाने के बाद हनुमानगढ़ी के संत राजू दास ने किस पर साधा निशाना | Patrika News
अयोध्या

Video:अयोध्या: सुरक्षा हटाए जाने के बाद हनुमानगढ़ी के संत राजू दास ने किस पर साधा निशाना

अयोध्या में बीजेपी की चुनाव में हार को लेकर  चल रही समीक्षा बैठक में डीएम अयोध्या से नोंक झोंक के बाद सुरक्षा हटाए जाने पर हनुमानगढ़ी के संत राजू दास ने किस पर निशाना साधा, मोदी और योगी को लेकर क्या कहा

अयोध्याJun 23, 2024 / 09:03 am

Mahendra Tiwari

Ayodhya News Sant Raju Das

अयोध्या के संत राजू दास

अयोध्या में बीजेपी की समीक्षा बैठक में पहुंचे हनुमानगढ़ी के संत राजू दास और डीएम के बीच हुई झड़प के बाद उसी समय उनकी सुरक्षा हटा ली गई। जिसको लेकर संत राजू दास ने अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए। एक वीडियो बयान जारी कर किसी भी समय कोई अप्रिय घटना होने का अंदेशा जाहिर किया है।
अयोध्या राम नगरी में बीजेपी की चुनाव में हुई हार को लेकर संपन्न हुई समीक्षा बैठक में अयोध्या के डीएम और संत राजू दास के बीच हुई झड़प की खबरें मीडिया की सुर्खियों में है। इसी बीच संत राजू दास का एक बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। संत राजू दास ने अपने जारी वीडियो बयान में कहा है कि हम सनातन और हिंदुत्व के लिए काम करते हैं। मैं जनता जनार्दन का आभार व्यक्त करता हूं। जिन्होंने लगातार तीसरी बार मोदी जी को जनादेश दिया। हम लोग योगी जी के नेतृत्व में पूरे देश में घूम-घूम कर बीजेपी का प्रचार किया है। अपने देश के 16 राज्यों में प्रचार किया। इसके नाते कुछ अधिकारियों को अभी भी दिक्कत और समस्या है। अभी भी उस मानसिकता के अधिकारी हैं। जिन्हें मोदी जी और योगी अच्छे नहीं लगते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सुरक्षा हटाया जाना दुखद बात है। प्रशासन ने हमारी सुरक्षा हटा दिया। सिर्फ जनता की बात करना हिंदुत्व बीजेपी के लिए लड़ना झगड़ना मोदी और योगी के लिए काम करना। मुझको लगता है कि कुछ अधिकारियों को अच्छा नहीं लगता है। इसके नाते हमारी सुरक्षा व्यवस्था हटा ली गई। हमारे साथ किसी भी समय कोई अप्रिय घटना हो सकती है। इसलिए हम उच्च अधिकारियों से निवेदन करते हैं कि सुरक्षा बहाल करें। और ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करे।

Hindi News/ Ayodhya / Video:अयोध्या: सुरक्षा हटाए जाने के बाद हनुमानगढ़ी के संत राजू दास ने किस पर साधा निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो