scriptज्ञानवापी मामले पर विनय कटियार का दावा शिवलिंग को छति पहुँचाने की कोशिश, बंद हो मुसलमानों का प्रवेश | Vinay Katiyar claim on Gyanvapi case an attempt to hurt Shivling | Patrika News

ज्ञानवापी मामले पर विनय कटियार का दावा शिवलिंग को छति पहुँचाने की कोशिश, बंद हो मुसलमानों का प्रवेश

locationअयोध्याPublished: May 28, 2022 02:58:05 pm

Submitted by:

Satya Prakash

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने ज्ञानवापी मामले पर मुस्लिम समाज के लोगों को मस्जिद में प्रवेश की अनुमति पर रोक लगाए जाने की उठाई मांग

ज्ञानवापी मामले पर विनय कटियार का दावा शिवलिंग को छती पहुँचाने की कोशिश, बंद हो मुसलमानों का प्रवेश

ज्ञानवापी मामले पर विनय कटियार का दावा शिवलिंग को छती पहुँचाने की कोशिश, बंद हो मुसलमानों का प्रवेश

अयोध्या. भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने एक बार फिर ज्ञानवापी मस्जिद मामले में बयान से हड़कंप मचा दिया है दर्शन विनय कटियार ने ज्ञानवापी मस्जिद में मुसलमानों को प्रवेश की अनुमति पर रोक लगाए जाने की मांग उठाई है। साथ ही कहा है कि उस शिवलिंग को क्षति पहुंचाए जाने वाले व्यक्ति के दोनों हाथ काट लेने चाहिए।
राम मंदिर आंदोलन में भी शामिल रहे भाजपा नेता विनय कटियार

दरसल राम मंदिर आंदोलन में अहम भूमिका निभाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद देर शाम अपने गृह जनपद अयोध्या पहुंचे जहां खास बातचीत के दौरान राम मंदिर में 1 जून को मंदिर निर्माण के गर्भ ग्रह स्थल पर भूमि पूजन में शामिल होने की बात कही है। तो वहीं ज्ञानवापी को लेकर भी बड़ी मांग की है। विनय कटियार के इस बयान के बाद एक बार फिर ज्ञानवापी को लेकर दोनों पक्षों के द्वारा बयान बाजी भी की जा रही हैं।
राम मंदिर के बाद अब काशी मथुरा की तैयारी

पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कहा कि राम मंदिर को लेकर आंदोलन किया गया और विजय प्राप्त हुई अब काशी को लेकर जूझ रहे हैं वहां पर भी विजय प्राप्त हो रही है और अब मथुरा की ओर चलना है यह सारे स्थान की लड़ाई है। वही कहा कि औरंगजेब ने उस स्थान पर जबरदस्ती कब्जा करके रखा था और मुसलमान वहां पर नवाज पढ़ता ही था। और अब ऐसी स्थिति में वहां पर मुसलमानों को प्रवेश करने की भी अनुमति नहीं होनी चाहिए और कहा कि हम फिर से दोहराना चाहता हूं कि जिस व्यक्ति ने आरी चला दी भगवान के शिवलिंग के ऊपर उसे काट रहा था वह पुलिस की कस्टडी में है लेकिन सिर्फ इससे कार्य नहीं चलेगा । उसके दोनों हाथ काट लेने चाहिए। तो वही असदुद्दीन ओवैसी को लेकर कहा कि वह पगला गया है और वह कुछ नहीं कर सकता उसे तो देश से बाहर निकाल देना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो