scriptहिंदुओं ने रामजन्मभूमि के लिए लड़ी लड़ाई अब कोर्ट जो भी देगा फैसला होगा मंजूर : विनय कटियार | Vinay Katiyar leaves for Lucknow to appear in CBI court | Patrika News
अयोध्या

हिंदुओं ने रामजन्मभूमि के लिए लड़ी लड़ाई अब कोर्ट जो भी देगा फैसला होगा मंजूर : विनय कटियार

विवादित ढांचा विध्वंस के आरोपी विनय कटियार सीबीआई की अदालत में पेश होने लखनऊ रवाना

अयोध्याMay 28, 2020 / 01:06 pm

Satya Prakash

हिंदुओं ने रामजन्मभूमि के लिए लड़ी लड़ाई अब कोर्ट जो भी देगा फैसला होगा मंजूर : विनय कटियार

हिंदुओं ने रामजन्मभूमि के लिए लड़ी लड़ाई अब कोर्ट जो भी देगा फैसला होगा मंजूर : विनय कटियार

अयोध्या : रामजन्मभूमि पर राम मंदिर के बाद विवादित ढांचा विध्वंस को लेकर सीबीआई की अदालत में चल रही सुनवाई अब अंतिम दौर में है इस सुनवाई को लेकर 32 आरोपियों को कोर्ट ने तलब किया है जिसको लेकर आज कई आरोपी सीबीआई की कोर्ट में पहुंचेंगे वही अयोध्या से पूर्व राज्यसभा भाजपा सांसद विनय कटियार भी लखनऊ के लिए रवाना हुए।
राम मंदिर निर्माण को लेकर 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद विवादित ढांचा विध्वंस को लेकर सीबीआई की अदालत में चल रहे केस भी 31 अगस्त तक समाप्त किया जाना है जिसकी सुनवाई अब अंतिम दौर में है। सीबीआई की अदालत में चल रही सुनवाई में सभी आरोपों का गवाही की जानी है जिसको लेकर कोर्ट ने 32 आरोपियों को हाजिर होने के लिए तलब किया है वही अयोध्या के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार लखनऊ प्रस्थान को लेकर पत्रिका टीम से खास बातचीत में बताया कि वहां बाबरी मस्जिद नहीं था वह भगवान श्री रामलला की जन्मभूमि है। जिसके लिए साढे तीन लाख लोगों ने अपना बलिदान दिया है। जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने 9 नवंबर को हमारे हक में फैसला भी दिया है अब मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो चुका है समतलीकरण का कार्य चल रहा है लेकिन इस दौरान मिले अवशेष भी चिल्ला कर बता रहे हैं कि हम राम मंदिर में लगे हुए थे। और यहां रामलला का मंदिर था और अब इस मामले को लेकर सीबीआई की अदालत जो भी फैसला देगा वह मंजूर होगा। वही बताया कि जल्द ही मंदिर निर्माण कार्य वृहद रूप में दिखेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो