विहिप ने की सरकार से की मांग, पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम का हो नार्को टेस्ट

विहिप ने की सरकार से की मांग, पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम का हो नार्को टेस्ट

Akansha Singh | Publish: Apr, 17 2018 11:00:40 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

विश्व हिन्दू परिषद् ने पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम के नार्को टेस्ट कराने की मांग करते हुए न्यायालय के निर्णय को स्वागत योग्य बताया।

अयोध्या. विश्व हिन्दू परिषद् ने पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम के नार्को टेस्ट कराने की मांग करते हुए न्यायालय के निर्णय को स्वागत योग्य बताया। दरअसल 2007 हैदराबाद के ऐतिहासिक चारमीनार के पास जुमे की नमाज के दौरान हुए बमविस्फोट में नौ लोग मारे गए और 50 से अधिक लोग घायल हो गए थे। इस मामले में एनआईए की विशेष अदालत ने बेकसूर पांच लोगों को बरी कर दिया। विश्व हिन्दू परिषद् के प्रान्तीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने पत्रिका टीम से बात करते हुए मक्का मस्जिद विस्फोट के सन्दर्भ में आए न्यायालय के निर्णय पर संतोष व्यक्त करते हुए इसे हिन्दू विरोधी कांग्रेस नीत यूपीए सरकार के मुंह पर करारा तमांचा बताया और मांग किया कि हिन्दू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद की झूठी स्क्रिप्ट तैयार करवाने वाले पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम का हो अब नार्को टेस्ट ताकि असली अपराधियों से उठे पर्दा।

उन्होंने कहा कि हिन्दू आतंकवाद का सिगूफा रच कर निर्दोष हिन्दुओं को फंसाने के षडयंत्र की आड़ में विस्फोट करने वाले वास्तविक अपराधियों को बचा ले गई तत्कालीन कांग्रेस सरकार। असली अपराधियों को छुआ ही नही गया और निरापराध को अभियुक्त घोषित कर हिन्दुओं को बदनाम किया गया तथा बताया कि कांग्रेस सरकार किसके इशारे पर इस प्रकार की कहानी तैयार की थी। अब इसकी जांच होनी ही चाहिए। विशेषकर पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम की जांच हो और कहा की जिस प्रकार से हिंदू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद को सिगूफा छोड़कर हिंदुओं को अभियुक्त बनाया गया। वह दुर्भाग्यपूर्ण था। आज अदालत में उन लोगों को निरपराध घोषित किया है और हिंदुओं को बदनाम करने का पूर्व में रही कांग्रेस सरकार के लोग आज भी उन लोगों को लग जा नहीं आ रही है। अब पूर्व में रहे गृहमंत्री पी चिदंबरम का नार्को टेस्ट की जांच होनी चाहिए कि असली अपराधी कौन था और किस तरह से हिंदू धर्म को कलंकित करने का काम भगवान को बदनाम करने वाली कांग्रेस ने किया है। इस विषय का खुलासा होना चाहिए ताकि समाज को मालूम हो सके कहीं पर भी हिंदू आतंकवाद नहीं है आतंकवाद की जड़ पाकिस्तान में है और पाकिस्तान से नियोजित होकर आतंकवाद भारत में फैलाया जा रहा है इसके पीछे कौन-कौन से लोग हैं।

Ad Block is Banned