scriptविश्व हिन्दू परिषद का बड़ा ऐलान, मंदिर निर्माण पर अध्यादेश की मांग का प्रस्ताव पास | Vishwa Hindu Parishad VHP big announcement in dharma sabha ayodhya | Patrika News

विश्व हिन्दू परिषद का बड़ा ऐलान, मंदिर निर्माण पर अध्यादेश की मांग का प्रस्ताव पास

locationअयोध्याPublished: Nov 26, 2018 10:25:34 am

विश्व हिन्दू परिषद ने ऐलान किया है कि मंदिर निर्माण पर अध्यादेश की मांग का प्रस्ताव पास हो सकता है।

Vishwa Hindu Parishad VHP big announcement in dharma sabha ayodhya

विश्व हिन्दू परिषद का बड़ा ऐलान, मंदिर निर्माण पर अध्यादेश की मांग का प्रस्ताव हो सकता है पास

अयोध्या . राम मंदिर निर्माण को लेकर अयोध्या में विश्व हिन्दू परिषद की धर्म सभा शुरू हो चुकी हैं। विश्व हिन्दू परिषद ने ऐलान किया है कि मंदिर निर्माण पर अध्यादेश की मांग का प्रस्ताव पास हो सकता है। महात्मा रविंद्र पुरी, दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास, राम जन्म भूमि न्यास के प्रमुख महंत नृत्य गोपाल दास, हरिद्वार के जगत्गुरु रामानंदाचार्य हंसदेवाचार्य, जगत्गुरु रामनंदाचार्य स्वामी राम भद्रचार्य, ओडिशा से स्वामी ज्ञानानंद गिरि धार्मिक सहित 100 से ज्यादा प्रमुख हिंदू संत इस धार्मिक सभा में शामिल होंगे।

मानवता की सेवा करने की मानसिकता नहीं है शिवसेना के पास

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि शिवसेना राम मंदिर मुद्दे को हाइजैक कैसे कर सकती है? वह तो उत्तर भारतीयों को मारकर महाराष्ट्र से भगाते हैं और उन्हें बाहर निकालते हैं। जिनके पास मानवता की सेवा करने की मानसिकता भी नहीं है, वे भगवान राम की सेवा कैसे कर सकते हैं।

अयोध्या में सुरक्षा में चूक आई सामने

बताया जा रहा है कि अयोध्या में सुरक्षा में चूक सामने आई है। धर्म सभा स्थल के पास कुछ लोग हथियारों के साथ घूम रहे हैं। इन युवाओं के पास छड़, रोड, कटार और तलवारें देखी देखने को मिल रही हैं। वहीं ठाकरे का कहना है कि मंदिर के लिए कुछ भी करो, अध्यादेश लाओ, तीन तलाक पर बिल लाए, नोटबंदी का फैसला लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो