Ayodhya : गरीबी और बीमारी से बेहाल थी महिला अचानक उठा लिया खौफनाक कदम

Ayodhya : गरीबी और बीमारी से बेहाल थी महिला अचानक उठा लिया खौफनाक कदम

Anoop Kumar | Publish: Aug, 08 2019 07:52:18 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

अयोध्या के दर्शन नगर इलाके के सूर्य कुंड में हुई दर्दनाक घटना


अयोध्या : कोतवाली अयोध्या ( Ayodhya ) क्षेत्र अंतर्गत दर्शन नगर ( Darshan Nagar ) कस्बे में शुक्रवार की दोपहर एक ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर इलाके के लोग शोक संतप्त हो गए और उन्होंने इस घटना पर खेद भी जताया . दरअसल एक 40 साल की महिला ने गरीबी और बीमारी से तंग आकर दर्शन नगर के प्रसिद्ध सूर्य कुंड ( Surya Kund ) में छलांग लगा दी . जब तक लोग कुछ पहुंच पाते समझ पाते तब तक महिला कुंड के गहरे पानी में डूबने लगी और कुछ ही मिनट में पानी के अंदर समा गई . आनन-फानन में आसपास के लोगों ने मदद का प्रयास किया और कुंड में महिला की तलाश शुरू हुई . जिसके बाद महिला को मृत अवस्था में कुंड से बाहर निकाला गया .

ये भी पढ़ें - रामलला विराजमान के अधिवक्ता ने किया दावा पौराणिक ग्रंथों में है उल्लेख अयोध्या में उसी स्थान पर राम ने लिया जन्म

अयोध्या के दर्शन नगर इलाके के सूर्य कुंड में हुई दर्दनाक घटना

मिली जानकारी के मुताबिक दर्शन नगर कस्बे के रहने वाली चंदा कोरी उम्र 40 वर्ष एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थी . महिला का परिवार आर्थिक रूप से विपन्न था जिसके कारण ठीक से उसका इलाज नहीं हो पा रहा था और काफी दिनों से महिला परेशान थी . इन्हीं परेशानियों से महिला ग्रसित थी ,लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि महिला ऐसा खौफनाक कदम भी उठा लेगी . आखिरकार इस तनाव को बर्दाश्त न कर पाने के कारण शुक्रवार ( friday )की दोपहर चंदा ने सूर्य कुंड में छलांग लगा दी जिसके कारण उसकी मौत हो गई . प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ( Ayodhya police ) जगदीश उपाध्याय के मुताबिक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है .

ये भी पढ़ें -बड़ी खबर : निर्मोही अखाड़े ने कहा विवादित भूमि पर उनका दावा सन 1934 से है जबकि सुन्नी वक्फ बोर्ड ने किया 1961 में दावा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned