योगी के मंत्री ने सपा अध्यक्ष अखिलेश पर लगाया बड़ा आरोप

मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा समाजवादी पार्टी है माफियाओं के अखाड़ा

अयोध्या : प्रदेश के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य आज अयोध्या पहुंचे। इस दौरान कन्नौज में सीनियर डॉक्टर से अभद्रता के मामले पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुुुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और इतने संवैधानिक पद पर रह चुके व्यक्ति को किसी के साथ अभद्रता करना शोभा नहीं देती। इनका यह व्यवहार अराजक चेहरे को उजागर करता है। यह कृत्य निंदनीय है। अखिलेश यादव को मर्यादित आचरण करना चाहिए।
दरसल कन्नौज में एक डबल डेकर बस के ट्रक से हुई टक्कर में कई लोगों की जान चली गई थी और बस में आग लग गई थी। इस दर्दनाक हादसे के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना जताने और घायलों का हालचाल जानने कन्नौज गए थे। जहां अस्पताल में सीनियर डॉक्टर से अभद्रता करते हुए डांट कर भगा दिया था।

वहीं भाजपा सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने इस मामले को लेकर जमकर खरीखोटी सुनाई है इसके साथ समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी गुंडे माफिया का अखाड़ा है। इस पार्टी के पदाधिकारियों से शालीनता और संयमशील आचरण की अपेक्षा नहीं की जा सकती। जब पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का यह रवैया है तो अन्य कार्यकर्ताओं का क्या हाल होगा।

Satya Prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned