scriptपुलिस की मौजूदगी में दबंग कर रहा युवक पिटाई वीडियो वायरल | Young man beating in the presence of police viral video | Patrika News

पुलिस की मौजूदगी में दबंग कर रहा युवक पिटाई वीडियो वायरल

locationअयोध्याPublished: Sep 23, 2021 08:36:16 am

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या में राम की पैड़ी पर दबंग द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने कहा शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई

पुलिस की मौजूदगी में दबंग कर रहा युवक पिटाई वीडियो वायरल

पुलिस की मौजूदगी में दबंग कर रहा युवक पिटाई वीडियो वायरल

अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में आए दिन दबंगों की दबंगई बढ़ती जा रही है। और आए दिन लोगों की पिटाई का मामला भी सामने आ रहा है। ताजा मामला अयोध्या के राम की पैड़ी का मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साधु वेशधारी व्यक्ति एक युवक की जमकर पिटाई कर रहा है। और इस घटना के दौरान कुछ सिपाही भी वहां पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अभी तक पिटाई करने वाले व्यक्ति पर कोई कार्यवाही नहीं हो सका है।
दबगों की दबगाई युवक के पिटाई का विडियो वायरल

अयोध्या कोतवाली क्षेत्र स्थित राम की पैड़ी पर एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति पर डंडों से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। इस घटना की पड़ताल किए जाने पर स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि पिटाई करने वाला व्यक्ति विकास शुक्ला है। जो अपनी दबंगई के बल पर अक्सर इस तरह की घटना को अंजाम देता रहा है। आज किसी कारण वश एक बार फिर एक गरीब युवक पर अपने गुस्से को डंडे से पिटाई कर निकाला लेकिन अयोध्या पुलिस अभी तक कोई भी कार्यवाही इस व्यक्ति के खिलाफ नहीं कर सका है। पुलिस अधिकारियों से पता किए जाने पर बताया गया है कि अभी इस घटना को लेकर कोई भी शिकायत नहीं प्राप्त हुई है। लेकिन वायरल वीडियो को लेकर घटना की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो