scriptअयोध्या में युवक की बेरहमी से हुई हत्या | Youth brutally murdered in Ayodhya | Patrika News

अयोध्या में युवक की बेरहमी से हुई हत्या

locationअयोध्याPublished: Nov 28, 2021 09:47:12 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या महानगर के पूर्व कांग्रेसी अध्यक्ष अकबर अली मेजर के ममेरे भाई अब्बू सराय रेलवे लाइन के पास अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दिया। घटना को लेकर पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Youth brutally murdered in Ayodhya

Youth brutally murdered in Ayodhya

अयोध्या. उत्तर प्रदेश में अपराध नियंत्रण को लेकर चलाए जा रहे अभियान के बावजूद अपराधी घटनाओं को अंजाम देने में नहीं चुक रहे है। दरसल अयोध्या जनपद के थाना कैंट क्षेत्र का मामला है जहां शनिवार देर रात एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। वही इस हत्या को लेकर बताया जा रहा है कि युवक को फोन करके उसको बुलाया गया उसके बाद थाना कैंट के अब्बू सराय रेलवे लाइन के पास कहासुनी के बाद तीन चार अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से पूरे शरीर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह मामला अयोध्या में थाना कैंट के अब्बू सराय का हैं।जहाँ मृतक युवक अब्बू सराय का रहने वाला था। और कोतवाली नगर के नाका पर उसकी मोबाइल की दुकान थी। मृतक राहिल कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष अकबर अली मेजर का ममेरा भाई है। एसपी सिटी विजय पाल सिंह के मुताबिक देर रात उसे कुछ लोगों ने फोन करके उसे रेलवे लाइन के किनारे बुलाया। राहिल को कुछ पैसे और मोबाइल किसी को देने थे तो पैसे और मोबाइल लेकर देने गया था। वहीं पर उस पर हमला हुआ। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने चार लोगों को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो