scriptअयोध्या शहर के बीच युवक की बेहरहमी से हत्या, हत्यारे ने कबूला हत्या की वजह | Youth brutally murdered in the middle of Ayodhya city | Patrika News

अयोध्या शहर के बीच युवक की बेहरहमी से हत्या, हत्यारे ने कबूला हत्या की वजह

locationअयोध्याPublished: Jun 28, 2022 01:18:11 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या पुलिस ने युवक की हत्या करने वाले आरोपी को कुछ ही घंटे में किया गिरफ्तार, मृतक के भाई ने बताया बदले की रही भावना

अयोध्या शहर के बीच युवक की बेहरहमी से हत्या, हत्यारे ने कबूला हत्या की वजह

अयोध्या शहर के बीच युवक की बेहरहमी से हत्या, हत्यारे ने कबूला हत्या की वजह

अयोध्या. शहर में बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आते ही पुलिस ने हत्या करने वाले अपराधी को भी धर दबोचा है। अयोध्या मुख्य बाजार अति व्यस्त क्षेत्र में देर रात आपसी विवाद के बाद एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। और इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जिस ने पूछताछ में घटना को कबूल किया है। इस मामले में उसके साथ में और लोग शामिल है या नहीं, इस बारे में भी पुलिस पूछताछ कर रही है।
अयोध्या पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार

यह पूरा मामला अयोध्या जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के रिकाबगंज स्थित मुकुट काम्प्लेक्स के सामने सौरभ सिंह नामक युवक का शव पुलिस को मिला। पुलिस से पूछताछ में अर्जित सिंह उर्फ निक्की नाम के एक व्यक्ति से जिला अस्पताल के पास किसी बात को लेकर के सौरभ का विवाद होना सामने आया। पुलिस ने जब अर्जित सिंह को हिरासत में लिया तो पूछताछ में उसने घटना कबूल कर ली। वही मृतक सौरभ सिंह के भाई गौरव की बताया कि पिछले कई महीनों से पास के ही रहने वाले अर्जित सिंह उर्फ निक्की सिंह से रंजिश थी।निक्की सिंह लगातार मृतक के भाइयों को मारता पीटता था हाल ही में मृतक से भी उसकी झड़प हुई थी उसी रंजिश को लेकर रिक्की सिंह ने सौरभ सिंह की हत्या कर दी।
2 दिन पहले हुआ था आपसी विवाद

इस घटना की जानकारी देते हुए अयोध्या एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी जिस के संबंध में जांच की गई तो पता चला कि वह व्यक्ति साइकिल स्टैंड चलाने वाला सौरभ सिंह है जिसकी पड़ोस के ही कंधारी बाजार के रहने वाले अर्जित सिंह उर्फ निक्की सिंह से 2 दिन पहले झगड़ा हुआ था मृतक के भाई की सूचना पर आरोपी अर्जित सिंह को पकड़ लिया गया है।पुलिस ने मामले में कुछ घंटों में हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।मामले में भी उससे पूछताछ चल रही है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक उसने हत्या के पीछे क्या कारण है इसकी पूरी जानकारी बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो