scriptवाहन चालान की बढ़ी दरों के खिलाफ यूपी में युवक कांग्रेस ने दी आर पार की लड़ाई की चेतावनी | Youth Congress will protest against New Motor Vehicle Act | Patrika News

वाहन चालान की बढ़ी दरों के खिलाफ यूपी में युवक कांग्रेस ने दी आर पार की लड़ाई की चेतावनी

locationअयोध्याPublished: Sep 12, 2019 11:29:08 am

युवक कांग्रेस ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन,जनता की गाढ़ी कमाई लूटने का लगाया आरोप

Youth Congress will protest against New Motor Vehicle Act

वाहन चालान की बढ़ी दरों के खिलाफ यूपी में युवक कांग्रेस ने दी आर पार की लड़ाई की चेतावनी

अयोध्या : युवा कांग्रेसियों ने भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला की अगुवाई में नए मोटर व्हीकल एक्ट के कानून में आवश्यक संशोधन की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी अयोध्या को सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि नए मोटर व्हीकल एक्ट पुराने की अपेक्षा 10 गुना ज्यादा जुर्माने का प्रावधान किया गया है उत्तर प्रदेश में जहां एक और जनता गरीबी महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है वही इस एक्ट से आम जनों पर एक बड़े रकम की मार पड़ेगी जो कि न्यायोचित नहीं होगा | ज्ञापन में कहा गया है कि भारतीय युवा कांग्रेस नए मोटर व्हीकल एक्ट के काले कानून का पुरजोर विरोध करती है | ज्ञापन में इस एक्ट में आवश्यक संशोधन करने की मांग की गई है भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने आरोप लगाया कि केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार लगातार आम जनों की गाढ़ी कमाई लूटने का काम कर रही है।
ये भी पढ़ें – बड़ी खबर : अयोध्या में रहने वाले मुस्लिमों का बड़ा तबका विवादित स्थल को मानता है राम जन्मभूमि


युवक कांग्रेस ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन,जनता की गाढ़ी कमाई लूटने का लगाया आरोप

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि प्रदेश की भाजपा सरकार एक के बाद एक जनविरोधी फैसले लेकर प्रदेश की मेहनतकश लोगों के जेबों पर डांका डाल रही है। आमजनों पर इसका गहरा असर दिखेगा। इसीलिए हम नए मोटर व्हीकल एक्ट के सख्त खिलाफ हैं। सरकार अपनी तानाशाही से बाज़ आये। पूरे देश एवं प्रदेश में भाजपा सरकार की वजह से आमजन त्राहिमाम कर रहा है। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष संजय तिवारी ने कहा कि युवा कांग्रेस ने हमेशा से ही जनहित में अन्याय के खिलाफ लड़ाई को लड़ा है केंद्र एवं राज्य सरकार का नई मोटर व्हीकल एक्ट बुलाने का फैसला निश्चित ही जनविरोधी है हम सब इसके खिलाफ मजबूती से लड़ने के लिए तैयार हैं। ज्ञापन देने वालों में कांग्रेस के जिला महासचिव दिनेश शुक्ला, वरिष्ठ नेता अकील अंसारी, जिला उपाध्यक्ष आरिफ आब्दी, विधानसभा अध्यक्ष मो बिलाल अंसारी, जिला महासचिव दीपांशु तिवारी, छात्र नेता संदीप यादव, छात्र नेता अमित यादव, सावन शर्मा, सेवादल के संजय वर्मा, शोभित शुक्ला, अभिषेक सिंह, धर्मेंद्र सिंह अनुभव यादव, कृष्ण कुमार, मोहम्मद अहमद टीटू, नंदकुमार, ऋषभ कुमार, अंशुल यादव समेत अन्य युवा कांग्रेस जन उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो