पुलवामा हमले की बरसी पर युवाओं ने किया रक्तदान

पुलवामा में शहीद जवानों को अयोध्या के युवाओं ने दी श्रद्धांजलि

अयोध्या : देश मे हुए पुलवामा हमले में शहीद जवानों के प्रति आज भी देश युवाओं में ज्वाला बना हुआ है। और आज पुलवमा हमले की बरसी पर बहुजन छात्र सभा ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया । जिसमे दर्जनों युवाओं ने अपना रक्त देकर शहीदों की श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान बहुजन छात्रसभा प्रमुख श्री अजय आज़ाद ने बताया कि यह आयोजन पुलवामा हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित किया गया है, भारत के उन वीर सपूतों ने वीरता पूर्वक कायराना हमले का सामना करते हुए अपने प्राण न्योछावर कर दिए हम उन्ही वीरों को श्रद्धांजलि स्वरूप रक्तदान कर उन पुण्य आत्माओं को याद करते हैं उनका बलिदान हमे राष्ट्रसेवा के लिए प्रेरित करता है और आगे भी करता रहेगा हमारा रक्त भारत एवं भारतवासी के काम आ सके यही सच्ची राष्ट्रभक्ति औऱ राष्ट्रसेवा है...इतिहास साक्षी है की यह पवित्र भारत भूमि हमेशा से ही कायरता पूर्वक हमलों एवं सुसंगठित साजिशों से रक्तरंजित होती रही है लेकिन इसी देश वासियों में सभी धर्मों जातियों ने भी बाबा साहब के सपनों, लोहिया के सपनों, कांशीराम जी के सपनों गांधी के सपनो वालों इस भारत के एक एक फूल को अपने रक्त से सींच कर भारत को भारत बनाया है।

इसमें मुख्य रूप से छात्रनेता इमरान हाशमी, गौरव सागर, आलोक सिंह, सूर्यभान आज़ाद, सूर्य प्रताप सिह सूर्या,मो.शाहनवाज खान पूर्व अध्यक्ष,मनोज कुमार आजाद पूर्व उपाध्यक्ष,शिवांश मांझी,सात्विक पांडेय,अनिकेत चंद्र,लवकुश यादव,अत्यंत यादव,अमन श्रीवास्तव,विनीत कनौजिया,सुधीर आजाद,अजीत आजाद,आकिब जावेद मो.जैद,आदि ने रक्तदान कर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned