आपसी रंजिश में युवक को मारी गोली, एक आरोपी गिरफ्तार

दो गुटों में आपसी रंजिश को लेकर हुआ विवाद सभासद प्रतिनिधि राजेश निषाद को मारी गोली

By: Satya Prakash

Published: 05 Sep 2020, 11:55 PM IST

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में दो गुटों में चल रही आपसी रंजिश में कहासुनी के बाद एक व्यक्ति को गोली मारकर आरोपी फरार हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस में घायल युवक राजेश निषाद को श्री राम अस्पताल ले जाया गया जहां युवक गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

अयोध्या कोतवाली के रायगंज क्षेत्र स्थित कलवार मंदिर में रह रहे सभासद प्रतिनिधि राजेश निषाद अपने परिवार के साथ थे। जहां तीन व्यक्ति पल्सर सवार राजेश के घर पहुंचे जहां हमला बोल दिया। हमले में आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमे राजेश निषाद को तीन गोली लगी जिसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए। इसकी सूचना मिलते ही मौके पुलिस अधिकारी सुरक्षाबल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को अयोध्या के श्री राम अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया वहीं अपराधियों को लेकर अयोध्या पुलिस ने गिरफ्तारी की कार्यवाही शुरू की और एक आरोपी पंकज तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है और अभी दो और अपराधी फरार है। बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के बीच पुरानी रंजिश रही है।

एसएसपी अयोध्या दीपक कुमार ने बताया कि आज शाम 8.30 पर राजेश निषाद अपने आवास पर बैठा था तभी तीन युवक पल्सर उसके घर पहुंचे जहां दोनों के बीच बहस हुई जिसके बाद एक व्यक्ति मोहित तिवारी ने गोली मार दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घयल राजेश श्री राम अस्पताल ले गए जहां से उनके लखनऊ रेफर कर दिया गया। वहीं बताया कि परिजनों के द्वारा मोहित पंकज रवि सहित कई लोगो का नाम बताया गया जिसमें एक आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है। और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned