चुनाव से ठीक पहले आजमगढ़ जेल से हटाए गए 10 कैदी, जेल से चलता है उनका नेटवर्क

चुनाव से ठीक पहले आजमगढ़ जेल से हटाए गए 10 कैदी, जेल से चलता है उनका नेटवर्क

जिला प्रशासन की संस्तुति पर हुई कार्रवाई

आजमगढ़. विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने में जुटा जिला प्रशासन कोई कोर-कसर छोड़ना नहीं चाहता। ऐसे में प्रशासन की संस्तुति पर जेल के भीतर से अपना नेटवर्क संचालित करने वाले दस विचाराधीन बंदियों को चिन्हित कर उन्हें गैरजनपदों की जेलों में स्थानांतरित कर दिया गया।



सूत्रों के अनुसार प्रशासनिक स्तर पर हुई इस कार्रवाई के दौरान गुरुवार को हत्या के आरोप में जिला कारागार में निरुद्ध रमेश पुत्र रामबरन यादव व राजेश पुत्र संतोष तिवारी को जिला कारागार जौनपुर जबकि रामजीत पुत्र रामदान, मृत्युंजय पुत्र विनय सिंह व ज्ञानप्रकाश पुत्र लालता को गाजीपुर जिला कारागार स्थानांतरित किया गया। इसी क्रम में जेल प्रशासन द्वारा शुक्रवार को शिवचंद पुत्र महादेव तथा रमेश सेठ पुत्र मुन्नूलाल को जनपद सुलतानपुर तथा हरिलाल पुत्र दलसिंगार मौर्य, शिवआधार पुत्र रामकरन यादव तथा अजीत पुत्र चंद्रबली यादव को मऊ जिला कारागार के लिए स्थानांतरित कर दिया गया। सभी पिछले काफी समय से हत्या के आरोप में जिला कारागार में निरूद्ध हैं।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned