script

आजमगढ़ में कोरोना ने पूरा किया शतक, आज मिले 14 नये केस, फिल्म अभिनेत्री शबाना के गांव की महिला भी पॉजिटिव

locationआजमगढ़Published: Jun 01, 2020 09:26:24 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– आजमगढ़ में अब तक दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है, जबकि 12 स्वस्थ होकर जा चुके हैं घर

आजमगढ़ में कोरोना ने पूरा किया शतक, आज मिले 14 नये केस, फिल्म अभिनेत्री शबाना के गांव की महिला भी पॉजिटिव

आजमगढ़ में अब तक दो कोरोना पाजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है, जबकि 12 लोग स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं

आजमगढ़. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को 14 संक्रमित मिलने के साथ ही जिले में कोरोना मरीजों का शतक पूरा हो गया। अब आजमगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 108 हो गयी है, जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 12 लोग स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं। 94 संक्रमितों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। कोरोना संक्रमण से बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी का गांव भी कोरोना संक्रमण से अछूता नहीं रहा।
आजमगढ़ जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। रविवार को जिले में छह नए संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद सोमवार को फिल्म स्टार शबाना आजमी के गांव मिजवा की एक महिला सहित 14 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आयी। सोमवार को मिले 14 नये कोरोना पॉजिटिव केस सठियांव, बघावर, कोयलसा, मेंहनगर व रानी की सराय के पाये गये।
आजमगढ़ में 94 हैं एक्टिव केस
जिले में अब तक दो कोरोना पाजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है, जबकि 12 लोग स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं। एक्टिव केसों की संख्या 94 है जिनका उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। जिलाधिकारी ने बताया कि एक्टिव 94 पाजीटिव एक्टिव मरीजों में से 25 मरीज को महामृत्यंज डेण्टल कालेज इटौरा व 55 मरीजों को राजकीय मेडिकल कालेज चक्रपानपुर में भर्ती कराया गया है। 14 मरीजों को एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो