कथित भाजपा नेत्री के घर में 12 वर्षीय नाबालिग की मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

- आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला

By: Hariom Dwivedi

Published: 25 Aug 2020, 07:04 PM IST

आजमगढ़. शहर के सिधारी थाना अंतर्गत परानापुर स्थित कथित भाजपा नेत्री के आवास पर एक बालक की सोमवार की देर रात संदिग्ध हाल में मौत हो गई। सूचना पर भोर में पहुंची सिधारी थाना पुलिस शव थाने ले आई और पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेज दिया। बालक नाबालिग था और भाजपा नेत्री के यहां नौकर था। बालक की मौत किन कारणों से हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका है। कथित भाजपा नेत्री अपनी गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगाकर चलती थी।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र चक अजीत लछिया गांव का रहने वाला विशाल 12 पुत्र लालू राजभर सिधारी थाना क्षेत्र के परानापुर निवासी भाजपा नेत्री के घर पर रहता था। बालक कथित भाजपा नेत्री के यहां नौकर था। सोमवार की देर रात संदिग्धावस्था में बालक का शव उसके आवास में फांसी के फंदे पर लटका मिला। सूचना पर सिधारी थाने की पुलिस भोर में ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाने चली आई। सुबह में शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष के मुताबिक बालक ने फांसी लगा कर आत्महत्या की है। कथित भाजपा नेत्री ने इस संबंध में कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया है। वहीं, घटना की जानकारी होने पर मृत बालक के पिता लालू जिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने कथित भाजपा नेत्री के पति से घटना के बारे में पूछताछ शुरू की तो वे कुछ बताने के बजाय वहां से खिसक लिए। इसके बाद लालू ने सिधारी थाने में हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है जिसमें कथित भाजपा नेत्री उसके पति व पुत्रियों को नामजद किया गया है।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned