scriptआजमगढ़ में फिर मिले 18 कोरोना पॉजिटिव, अब तक संख्या पहुंची 408 | 18 new corona positive found again in Azamgarh | Patrika News

आजमगढ़ में फिर मिले 18 कोरोना पॉजिटिव, अब तक संख्या पहुंची 408

locationआजमगढ़Published: Jul 16, 2020 07:27:18 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

अब तक 267 संक्रमित मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

आजमगढ़ में फिर मिले 18 कोरोना पॉजिटिव, अब तक संख्या पहुंची 408

आजमगढ़ में फिर मिले 18 कोरोना पॉजिटिव, अब तक संख्या पहुंची 408

आजमगढ़. जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। गुरुवार को भी 18 लोग संक्रमण का शिकार पाए गए। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या 408 पहुंच गई है। जबकि 10 लोग संक्रमण के चलते मौत का ग्रास बन चुके हैं। बस अच्छी बात यह है कि यहां रिकवरी रेट 65.44 प्रतिशत है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एके मिश्र ने बताया कि 18 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 408 हो गई है। कुल सक्रिय केस 141 हो गए हैं। जबकि 10 संक्रमित मरीजों की पहले ही मौत हो चुकी है। अब तक 267 संक्रमित मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गुरूवार को मिले संक्रमितों में एक व्यक्ति टोडरपुर बसनारी, एक व्यक्ति सुरसी जाफरपुर पल्हनी, दो व्यक्ति आसिफगंज चैक, एक व्यक्ति मित्तनपुर रानी की सराय, एक व्यक्ति कोडर रानी की सराय, चार व्यक्ति हुसैनाबाद रानी की सराय निजामाबाद, दो व्यक्ति सुराय रानी की सराय, एक व्यक्ति जमीन कटघर रानी की सराय, एक व्यक्ति मिर्जापुर, एक व्यक्ति चिउटही मुबारकपुर, एक व्यक्ति अवांव सठियांव, एक व्यक्ति वार्ड नंबर-10, हरबंशनगर, मेंहनगर और एक व्यक्ति जीयनपुर के रहने वाले हैं। सीएमओ ने बताया कि संबंधित तहसीलों से रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो