scriptपुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश अंकुश गौतम गोली लगने से घायल | 25 thousand reward badmas Ankush injured in police encounter azamgarh | Patrika News

पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश अंकुश गौतम गोली लगने से घायल

locationआजमगढ़Published: Sep 09, 2021 09:20:32 am

Submitted by:

Ranvijay Singh

-दीदारगंज थाना क्षेत्र के हैदराबाद बाजार में देेर रात हुई मुठभेड़
-बदमाश के खिलाफ आजमगढ़ के अलावा वाराणसी में दर्ज हैं आपराधिक मामले

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश अंकुश यादव।

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश अंकुश यादव।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. दीदारगंज थाना क्षेत्र के हैदराबाद में बुधवार देर रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की तो पुलिस ने भी जवाब में गाली चलाई। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। गिरफ्तार बदमाश अंकुश गौतम पर 25 हजार का इनाम घोषित था। उसके खिलाफ आजमगढ़ के अलावा वाराणसी में भी आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने पिछले दिनों उसके खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्रवाई की थी।

दीदारगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह उप निरीक्षक बाग बहादुर सिंह बुधवार की रात करीब 10.30 बजे हैदाराबाद में संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी समय पुष्पनगर की ओर से बाइक सवार आता दिखाई दिया। करीब पहुंचेे पर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। इसके बाद बाइक सवार बाइक मोड़कर भागने की कोशिश की।

पुलिस को संदेह हुआ तो बदमाश की घेरेबंदी शुरू कर दी। खुद को घिरा देख बाइक सवार ने पुलिस पर फायर शुरू कर दिया। जवाब में पुुलिस ने भी फायरिंग शुरू की। भाग रहा बदमाश असई मोललनापुर मार्ग मोड पर बाइक अनियंत्रित होने के कारण गिर गया। इसके बाद उसने फायरिंग तेज कर दी।

पुलिस खुद को बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की तो एक गोली बदमाश के पैर में लग गयी। उसकी चीख सुनाई पड़ी तो पुलिसकर्मी घेराबंदी करते हुए उसे दबोच लिए। पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम अंकुश गौतम उर्फ करन निवासी पुष्पनगर थाना दीदारगंज बताया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि अंकुश गैंगस्टर होने के साथ ही बड़ा अपराधी है। उसके उपर 25 हजार का इनाम घोषित था। लंबे समय से वह फरार चल रहा था। उसके पास से तमंचा, कारतूस व 1150 रुपये बरामद हुए हैं। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश के खिलाफ लूट, प्राणघातक हमला समेत करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। वह आजमगढ़ के अलावा वाराणसी में भी वारदात करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो