आजमगढ़ में दिनदहाड़े 3.75 लाख की लूट 

आजमगढ़ में दिनदहाड़े 3.75 लाख की लूट 
loot

मजदूरी देने के लिए बैंक से पैसे निकालकर लौट रहा था, पूर्व डीजीपी के चचेरे भाई के चालक से हुई थी लूट 

आजमगढ़. बैक से धन निकालकर मंडी परिषद गये पूर्व डीजीपी के चचेरे भाई के चालक को तमंचे से भयभीत कर बदमाशों ने 3.75 लाख रूपये रूपये लूट लिया। इसके बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गये।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जोकहरा गांव निवासी पूर्व डीजीपी बीएन राय के चचेरे भाई सुभाष ठेकेदारी करते है। मजदूरों का भुगतान करने के लिए उन्होंने बुधवार की दोपहर स्टेट बैक की मुख्य शाखा से 3.75 लाख रूपये निकाला। इसके बाद बोलेरो से रानी की सराय थाना क्षेत्र के बेलइसा स्थित मंडी परिषद चले गये। वहां चालक लालमंन को रूपये का बैग देकर सुभाष किसी काम से कार्यालय में चले गये। 

इसी दौरान अपराह्न करीब सवा एक बजे एक बाइक पर सवार दो बदमाश आये और लालमन से बैग छीनने का प्रयास किये जब उसने विरोध किया तो तमंचा सटा दिया और बैग लेकर फरार हो गये। चालक के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे आढतियों ने बदामाशों को दौड़ाकर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन नाकाम रहे। पड़ित ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जु
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned