scriptUP में इस पार्टी के 5 बड़े मुस्लिम नेता एक साथ BJP में शामिल, प्रत्याशी घोषित होने के पहले बड़ा झटका | 5 Muslim Leader Join BJP Before Final Candidate List Announce in UP | Patrika News
आजमगढ़

UP में इस पार्टी के 5 बड़े मुस्लिम नेता एक साथ BJP में शामिल, प्रत्याशी घोषित होने के पहले बड़ा झटका

मुस्लिम नेताओं के पार्टी ज्वाइन करने से भाजपाइयों में उत्साह।

आजमगढ़Mar 14, 2019 / 06:36 pm

रफतउद्दीन फरीद

Narendra modi

नरेन्द्र मोदी

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी ने गुरूवार को उलेमा कौंसिल को बड़ा झटका दिया। पार्टी ने उलेमा से जुड़े आधा दर्जन नेताओं को बीजेपी में शामिल कर लिया है। मुस्लिम नेताओं के साथ आने से भाजपाइयों का उत्साह काफी बढ़ा है।
उलेमा काउंसिल के नेता बाबू साबिर खान, डा. आसिफ़ फ़हीम, जहीन खान, मोहम्मद अनस, शेख सैफ, युसुफ खान, साहिल खान, रुस्तम बाबा, मोहम्मद दानिश, फ़ैज़, शानू, शिब्ली कालेज के छात्र संघ मंत्री मोहम्मद अहमद आदि ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास जताते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि पीए मोदी ने पिछले पांच साल में सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ गरिबों के उत्थान के लिए लगातार कार्य किया। सबका साथ सबका विकास को जमीन पर उतारकर देश की जनता के बीच में विश्वास की भावना पैदा हुई है। देश का गौरव दुनिया में बढ़ा है। हर जाति हर वर्ग हर धर्म के लोग बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़कर देश को और ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए राष्ट्रियता की भावना से देश के लिए कार्य कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में भारी जनसमर्थन से आजमगढ़ की दोनों लोकसभा सीटें जीतकर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करेंगें।
BJP
आजमगढ़ में IMAGE CREDIT:
 

डा. आसिफ फ़हीम ने कहा कि भारत ही नहीं पूरी दुनिया आतंकवाद की समस्या से जूझ रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ गम्भीरता पूर्वक जो कार्यवाही की है उससे यह विश्वास हम सब के अन्दर बढ़ा है कि भारत को आतंकवाद से मुक्ति मोदी के नेतृत्व में ही प्राप्त हो सकती है। बाबू साबिर खान ने कहा कि मोदी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया और उसे ज़मीन पर उतारने का काम किया। सरकार ने जितनी भी जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई उन सब का लाभ सभी जाति सभी वर्ग सभी धर्मों के लोगों को बिना किसी भेदभाव और भ्रष्टाचार के प्राप्त हुआ है। पहले भी बहुत सी सरकारें आईं और गईं लेकिन सभी को साथ लेकर सबके विकास का काम मोदीजी और योगी आदित्यनाथ जी ने पूरा किया है। उनके कार्यो से प्रभावित होकर आज हम अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर भाजपा और देश के लिए कार्य करेंगे।
इस अवसर पर श्री कृष्ण पाल, रामपाल सिंह, हरीश तिवारी, जे.एल. राजभर, आनन्द गुप्ता, नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त, धर्मेन्द्र सिंह, विवेक निषाद, राजीव शुक्ला, डब्लू मौर्या, मिथिलेश चौरसिया, मोनू विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो