फतेहपुर के बाद आज़मगढ़ में 6 साल की बच्ची से रेप, हालत नाज़ुक

जिला महिला अस्पताल में चल रहा पीड़ित बच्ची का उपचार

चैबीस घंटे में अपहरण व दुष्कर्म की दो घटनाओं से मचा हड़कंप

बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़. जिले में चैबीस घंटे के भीतर नाबालिग के अपहरण व मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना से हड़कंप मचा है। दुष्कर्म की शिकार बच्ची को जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मासूम के साथ हुई हैवानियत से लोगों में गुस्सा साफ दिख रहा है।


बताते हैं कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छह साल की मासूम अक्सर पड़ोसी दानिश के घर बच्चों के साथ खेलने जाया करती थी। बुधवार को भी वह उसके घर खेल रही थी। तभी वह बच्ची को एक टेंट की दुकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।


दुष्कर्म की शिकार बच्ची की मां के मुताबिक दानिश को बहला फुसलाकर टेंट की दुकान में ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची की हालत बिगड़ गयी तो दानिश उनके घर आया और बताया कि बच्ची मेरे घर नहा रही है उसका कपड़ा दे दो। चुंकि बच्ची अक्सर उसके घर जाती थी इसलिए उसने कपड़ा दे दिया। थोड़ी देर बाद जब बच्ची कपड़ा पहनकर घर आयी तो उसे ब्लीडिंग हो रही थी। जिसके कारण कपड़ा खराब हो गया।


इसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर जिला महिला चिकित्सालय पहुंचे। यहां जांच के बाद चिकित्सक ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। यह जानने के बाद परिवार के लोगों का होश उड़ गया। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दुष्कर्म की शिकार बच्ची का उपचार महिला अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का मेडिकल व उपचार कराया जा रहा है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned