scriptआजमगढ़ के इतने मुसलमानों ने ली भाजपा की सदस्यता, सपा के गढ़ में बीजेपी को बड़ा फायदा | 70 Muslim Leaders Join BJP in Uttar Pradesh Azamgarh | Patrika News

आजमगढ़ के इतने मुसलमानों ने ली भाजपा की सदस्यता, सपा के गढ़ में बीजेपी को बड़ा फायदा

locationआजमगढ़Published: Jul 25, 2019 03:37:38 pm

बीजेपी को मिलने लगा मुस्लिमों का साथ, अब आसान नहीं होगी सपा-बसपा की राह।
 

BJP Muslim

भाजपा मुस्लिम

आजमगढ़. केंद्र और यूपी की सत्ता में काबिज होने के बाद लगातार अपनी ताकत बढ़ाने में जुटी बीजेपी ने विपक्ष के वोट बैंक में सेंध लगानी शुरू कर दी है। अभी पार्टी ने जहानागंज क्षेत्र के कई सपा बसपा नेताओं को दल में शामिल किया था, लगे हाथ गुडृडू यादव को नरेंद्र मोदी अगेन पीएम युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाया था तो गुरूवार को लालगंज लोकसभा क्षेत्र में 70 मुस्लिम समुदाय के लोगों को पार्टी में शामिल कर विपक्ष को बड़ा झटका दे दिया है। कारण कि मुस्लिम मतदाता अब तक सपा और बसपा का वोट बैंक माना जाता रहा है। इनके बीजेपी के साथ जाने से विपक्ष की हालत और पतली हो सकती है।
लालगंज विधानसभा क्षेत्र के बैरीडिह गांव में मंडल अध्यक्ष इंद्राज चौहान की अध्यक्षता में आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम में पूर्वांचल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उनकी मौजूदगी में 70 मुसलमानों ने भाजपा की सदस्यता हासिल की।
पूर्वांचल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो वादा करती है उसे पूरा करती है। केंद्र व प्रदेश की बीजेपी सरकार निरंतर सर्व समाज के विकास के लिए काम कर रही है। यह सरकार चेहरे अथवा जाति देखकर विकास नहीं करती है। यही वजह है कि सरकार की जो भी जनकल्याणकारी योजनाएं है समाज के प्रत्येक तबके तक पहुंच रही है और उनका जीवन स्तर बेहतर हो रहा है। इस दौरान सुखदेव सिंह, जेपी सिंह, धीरेंद्र सिंह, पारस यादव, अतीक अहमद, शकील अहमद, शब्बीर अहमद, डा. फकरे आलम, मोहम्मद जैद, इंतखाब, रमेश सरोज, गालिब, शम्भू, एहतेशम आदि उपस्थित थे।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो