यूपी के आजमगढ़ में  दो स्थानों पर मारपीट, एक दर्जन लोग घायल  

यूपी के आजमगढ़ में  दो स्थानों पर मारपीट, एक दर्जन लोग घायल  
two side fight,

मेंहनगर व बरदह थाना क्षेत्र में मारपीट की घटनाओं में चार महिलाओं सहित आठ लोग घायल हो गए..

आजमगढ़. मेंहनगर व बरदह थाना क्षेत्र में मारपीट की घटनाओं में चार महिलाओं सहित आठ लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

बरदह थाना क्षेत्र के गोठांव गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान एक पक्ष की सविता (23) पुत्री ओनई यादव व चनवती (45) पत्नी कोनई यादव घायल हो गईं। 

स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर घायल सविता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी क्रम में  मेंहनगर थाना क्षेत्र के सरदारगंज गांव में ग्रामप्रधान द्वारा लेखपाल की मदद से चकमार्ग के लिए कराए जा रहे सीमांकन कार्य का विरोध करने पर दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए।

मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के रामप्यारे चौहान (50), उनके पिता रामजीत (75), पत्नी प्रमिला (45), पुत्री संपत्ति (22) तथा पुत्र दयानंद (18) व बलिराम (15) घायल हो गए। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned