scriptअब बीजेपी सरकार की टेंशन बढ़ाएगा यह संगठन, आंदोलन की चेतावनी | Aaganwari workers stop work against Bjp Government in UP Azamgarh | Patrika News

अब बीजेपी सरकार की टेंशन बढ़ाएगा यह संगठन, आंदोलन की चेतावनी

locationआजमगढ़Published: Jan 04, 2019 04:43:18 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बैठक कर दो दिवसीय हड़ताल की बनाई गयी रणनीति, जिलाध्यक्ष सीमा यादव ने कहा कि एसोसिएशन की लम्बित मांगों पर सरकार हीला-हवाली कर रही है।

Bjp tension

बीजेपी की परेशानी बढ़ी

आजमगढ़. विपक्ष की घेरेबंदी से परेशान बीजेपी सरकार की परेशानी बढ़ाने के लिए अब आंगनबाड़ी कर्मचारी तैयार है। आगनबाड़ी कर्मचारी एवं सहायिका एसोसिएशन के बैनर तले सहायिकाएं और कार्यकत्रियां काम काज ठप कर सरकार के खिलाफ दो दिवसीय हड़ताल को सफल बनाने की तैयारी में जुटी गयी है। आगनबाड़ी कार्यकत्री और सहायिकाओं ने शुक्रवार को जिलाध्यक्ष सीमा यादव की अध्यक्षता में हाईडिल स्थित शिव मंदिर पर बैठक की और ब्लाक एवं तहसील स्तर पर आंदोलन को प्रभावी बनाने की रणनीति तय की।

जिलाध्यक्ष सीमा यादव ने कहा कि एसोसिएशन की लम्बित मांगों पर सरकार हीला-हवाली कर रही है। जिसको लेकर प्रांतीय नेतृत्व ने प्रदेश व्यापी हड़ताल का निर्णय आगामी 8 व 9 जनवरी 2019 को किया है। हम कामकाज ठप नगर के रिक्शा स्टैंड पर धरना करेंगे। धरने को सफल बनाने के लिए कार्यकर्त्रियां पूरी सहभागिता कर अपनी आवाज को सरकार के कानों तक पहुंचायें ताकि हमारी लम्बित मांगों पर सरकार विचार करने को विवश है।

जिला मंत्री कंचन यादव ने कहा कि दो दिवसीय धरने को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दे दी गयी है। ब्लाक स्तर के पदाधिकारी सभी सदस्यों के साथ धरना प्रदर्शन में जुटेंगी और सरकार के हठवादिता के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेगी। कंचन यादव ने कहा कि सरकार ने जितना समय मांगा संगठन ने समय दिया मगर सरकार की नियत अब ठीक नहीं है जिसके लिए एक मात्र रास्ता आंदोलन का ही है। जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जायेगा तब तक हम आंदोलनरत रहेंगे।

इस मौके पर वन्दना पाठक, कुसुम राय, सुनीता राय, आशा, सरस्वती, अनीता, उर्मिला, लालमती, परमिला, शशिकला, शैलजा पाल, माधुरी चौरसिया, सरोज पाल, सरिता भारती, कंचन यादव, बिन्दुमती, रीना यादव, शिवकुमारी, रिंकू सिंह, संगीता गौड़, किरन अर्चना, साधना शांति, सुनीता गौड, उर्मिला यादव, गीता यादव, गीताजंलि यादव आदि उपस्थित थी।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो