पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि के खिलाफ सड़क पर उतरी आप, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

पेट्रोल व डीजल के मूल्यों में हो रही बेतहासा वृद्धि के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट चैराहे पर विरोध प्रदर्शन किया।

By: Neeraj Patel

Updated: 26 Jun 2020, 07:53 PM IST

आजमगढ़. पेट्रोल व डीजल के मूल्यों में हो रही बेतहासा वृद्धि के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट चैराहे पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। लोगों ने सरकार से जनहित में मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग की। प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार तुगलकी फरमान के जरिए पेट्रोल व डीजल की निरन्तर वृद्धि करके समाज के किसान व आम जनमानस का शोषण कर रही है जो चिन्ता जनक है। सरकार को तत्काल बढ़े हुए मूल्यों को वापस ले नहीं तो कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे।

जिलाध्यक्ष रविन्द्र यादव ने कहा कि आज पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है लेकिन सरकार इस विकट परिस्थितियों में भी आमजनता का शोषण करने वाली अपनी नीति से बाज नहीं आ रही है। जिसे आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और जनहित को लेकर सदैव मुखर रहेगी।

ये लोग रहे मौजूद

जिला सचिव इसरार अहमद ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर अपनी नाकामी छुपाने के लिए आमजनता को छलने का काम कर रही है। महंगाई खत्म करने का वादा लेकर सत्ता में आई भाजपा आज खुद पूंजीपतियों के लाभ पहुंचाने के लिए दिन प्रतिदिन महंगाई बढ़ाने का काम कर रही है। भाजपा का आमजन से कोई सरोकार नही है बल्कि पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाकर आमजन की दुश्मन बनी हुई है। अहमद ने आगाह किया कि अगर शीध्र ही मूल्य वृद्धि वापस नहीं ली गई तो यही सरकार के पतन का कारण बनेगी। इस दौरान डॉ विजय, उमेश यादव, तनवीर रिजवी, रामरूप, रमेश चन्द्र, अन्नू राय आदि मौजूद रहे।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned