AAP नेता संजय सिंह का योगी सरकार पर हमला, कहा- यूपी में सपा पार्ट- 2 की सरकार, बदतर है कानून- व्यवस्था

AAP नेता संजय सिंह का योगी सरकार पर हमला, कहा- यूपी में सपा पार्ट- 2 की सरकार, बदतर है कानून- व्यवस्था
Aap leader Sanjay singh

केंद्र सरकार पर लगाया जनता का धन पानी की तरह बहाने का आरोप

आजमगढ़. जिले में पार्टी के संवाद के कार्यक्रम में पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने केन्द्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने तीन वर्ष पूरे करने पर करोड़ों रूपये पानी की तरह बहा रही है । यूपी में कानून व्यवस्था ऐसे खराब हो गयी है जैसे प्रदेश में भाजपा की नही बल्कि समाजवादी पार्टी पार्ट-2 की सरकार चल रही है। अपने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के लगातार आरोपों पर उन्होने कहा कि मंत्री पद जाने की हताशा में जिस प्रकार से आरोप लगा रहे वह बेबुनियाद है और आरोप कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से अधिक कुछ भी नही है।
 
 नगर के नगर पालिका परिषद स्थित तमसा प्रेस क्लब सभागार में आयोजित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह का कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए संजय सिंह ने कहा कि केन्द्र की सरकार सत्ता में केवल जुमले बोल कर आई, लेकिन कोई कार्य नही किया।



यह भी पढ़ें: बाहुबली अतीक अहमद को फिर लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक हत्या मामले में अब कोर्ट ने...
 



उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र के तीन साल पूरे होने के जश्न में पार्टी ने करीब पांच हजार करोड़ रूपये पानी में बहा रही है । उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार केवल जुमला बोलकर केन्द्र की सत्ता में आयी लेकिन एक भी वादे को पूरा किया। उन्होने कहा कि मोदी जी ने वादा किया था कि स्विट्जरलैंड के बैंक में काला धन जमा है वह लेकर आयेगें और हर व्यक्ति के खाते में को 15-15 लाख रूपया दिया जायेगा। युवाओं को दो करोड़ रोजगार दिया जायेगा लेकिन तीन साल बीत गये 3 लाख लोगों को भी रोजगार नही मिल सका। मोदी जी ने वादा किया था कि किसानों को 50 प्रतिशत मुनाफा देगें लेकिन मुनाफा तो दूर उनके किसानों के आत्महत्या करने की दर इन तीन सालों में बढ़ गयी है।
 
प्रदेश की योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि  प्रदेश की सत्ता में भाजपा सुशासन और रामराज्य की परिकल्पना को लेकर सत्ता में आयी। लेकिन करीब तीन महीने में जिस तरह से बेतहाशा अपराध बढ़े है उससे लग रहा है कि यह भाजपा की सरकार नही बल्कि समाजवादी पार्टी पार्ट-2 की सरकार चल रही है ।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned