मंदसौर कांडः ‘आप’ नेताओं ने एमपी के सीएम का फूंका पुतला

डीएम को सौंपा राष्‍ट्रपति के नाम का ज्ञापन, की कार्रवाई की मांग

आजमगढ़. मध्यप्रदेश के मंदसौर में किसानों की मौत के बाद एमपी के सीएम शिवराज सिंह चैहान का विरोध तेज हो गया है। इसी क्रम में शनिवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के खिलाफ प्रदर्शन किया और राष्‍ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को सौंपा।
 



मध्य प्रदेश में किसानों के प्रदर्शन के दौरान पुलिस की गोली पांच किसानों की मौत के बाद आम आदमी पार्टी ने नगर के कलेक्ट्रेट चैराहे पर प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ नारेबारी की। इस दौरान आप नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने जिस प्रकार से अपनी हक के लिए आवाज उठाने वाले किसानों की निर्ममता के साथ हत्या करवाई वह निदंनीय है। किसान शान्तिपूर्ण ढंग से अपनी फसल के उचित मूल्य की मांग कर रहे थे लेकिन पुलिस न किसानो की आवाज को दबाने के लिए उनके उपर गोलिया चलाई जिसमें देश के अन्नदाताओं की जाने चली है। 





पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों विरोधी है। कर्ज के बोझ तले किसान पूरे देश में आत्महत्या कर रहा है। लेकिन सरकारें आंखे बन्द कर बैठी हुई हैं। नेताओं ने मांग की कि पूरे देश के किसानों के कर्ज माफ किया जाय और उनकी समस्याओं को जल्द ही निस्तारण किया जाय।  

AAP
Show More
वाराणसी उत्तर प्रदेश
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned