अबू आसिम आजमी के बिगड़े बोल, तब्लीगी जमात को लेकर पीएम मोदी पर बोला हमला, मीडिया को भी नहीं छोड़ा

समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रांत के अध्यक्ष के अबू आसिम आजमी, बिवादित बयाने के कारण अक्सर रहते हैं चर्चा में। कोरोना के बहाने तब्लीगी जमात को बदनाम करने का मीडिया पर लगाया आरोप। मीडिया को बताया मोदी का चाटुकार, कहा जूते मार कर भगाए जाएं ऐसे लोग।

 

आजमगढ़. अपने बयान के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी कारोना के बहाने पीएम मोदी और मीडिया पर हमला बोल सुर्खियां बटोर रहे हैं। खुद अबू आसिम ने वीडियो जारी की है जिसमें वे मीडिया के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए देखे जा रहे है।

 

मूलरूप से आजमगढ़ जिले के मंजीरपट्टी गांव के रहने वाले अबू आसिम आजमी पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव व सपा मुखिया अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाते है। हाल में बाहुबली पूर्व सांसद रमाकांत यादव की सपा में वापसी में इन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अबू आसिम आजमी अक्सर अपने विवावित बयानों को लेकर चर्चा में रहते है।

 

अब उन्होंने कोरोना महामारी को हथियार बना तब्लीगी जमात के बहाने मीडिया और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। अबू आसिम आजमी ने जारी वीडियो में कहा है कि कोरोना महामारी पूरे मुल्क में फैली थी लेकिन मीडिया ने इसकी जिम्मेदारी सरकार के सिर से हटाकर तब्लीगी जमात पर डालकर मुसलमानों के प्रति नफरत फैलायी। मोदी के तलवे चाटने वाली मीडिया ने जमात को इतना बदनाम किया कि लोग मुसलमान और तब्लीगी जमात से नफरत करने लगे। कोर्ट ने कह दिया कि संक्रमण फैलाने के लिए जमात जिम्मेदार नहीं है लेकिन चाटुकार मीडिया जमात को ही बदनाम करती रही। जिसके चलते कई जगह विवाद हुआ। कई लोग मारे गए। चाटुकारिता करने वालों को जूते मारकर निकाल देना चाहिए।

By Ran Vijay Singh

Narendra Modi कोरोना वायरस
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned