script

छेड़खानी का विरोध करने पर युवती को मारा चाकू, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया

locationआजमगढ़Published: May 18, 2019 05:23:31 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

युवती और उसकी भाभी ने विरोध किया तो युवक ने चाकू मार दिया

up news

छेड़खानी का विरोध करने पर युवती को मारा चाकू, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की देर शाम देर शाम भाभी के साथ घर से बाहर जा रही युवती के साथ छेड़खानी करने और विरोध करने पर चाकू मारने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की देर एक युवती अपनी भाभी के साथ कहीं गई थी। देर शाम वह घर वापस लौट रही थी कि रास्ते में सत्यम कन्नौजिया नाम के युवक ने युवती को पकड़कर छेड़खानी करने लगा। युवती और उसकी भाभी ने विरोध किया। इस पर सत्यम ने युवती को चाकू मार दिया। बाएं हाथ और पेट में चाकू लगने से युवती घायल हो गई।
युवती का शोर सुनकर पड़ोस के युवक शाहबाज ने मौके पर पहुंचकर युवती को क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। शुक्रवार को युवती के पिता ने तहरीर देकर थाने में सत्यम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने आरोपी के तत्काल गिरफ्तारी का निर्देश दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी कि शनिवार की सुबह उसे जानकारी मिली कि आरोपी रौनापार क्षेत्र के खरैलिया ढाला पर मौजूद हैफ पुलिस से मौके पर पहुंच उसे धर दबोचा। आरोपी सत्यम् कन्नौजिया पुत्र मुन्ना कन्नौजिया अजगरा मशर्की (नैनीजोर) गांव का रहने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो