आजमगढ़ सांप्रदायिक हिंसा ,एडीजी ने संभाली कमान

आजमगढ़ सांप्रदायिक हिंसा ,एडीजी ने संभाली कमान
ADG

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई, अफवाह फैलाने वाले भी बख्शे नहीं जायेंगे, खोदादापुर के लिए हुए रवाना, शाम को थाने में करेंगे शांति समिति की बैठक

आजमगढ़. निजामाबाद व सरायमीर थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद आजमगढ़ पहुंचे एडीजी कानून व्यवस्था  दलजीत चौधरी ने कमान अपने हाथ में ले ली है। 

उन्होंने सरायमीर थाने में अधिकारियों के साथ बैठक के बाद पूरे कस्बे में पैदल फ्लैग मार्च किया। इसके बाद खोदादादपुर जायेगे यहां लौटने के बाद शाम को सरायमीर थाने में शांति समिति की बैठक में भाग लेंगे। उन्होनें दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया साथ ही आश्वस्त किया कि सभी के साथ न्याय होगा। कानून व्यवस्था व सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास कर रहे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।
 
सरायमीर थाने में मीडिया से बातचीत में एडीजी ने कहा कि स्थिति पूरी तरह हमारे नियंत्रण में है। हालात को देखते हुए दो बटालियन आएएफ एवं 14 बटालियन पीएसी फोर्स बढ़ा दी गयी है। बवाल के दौरान घायल हुए अधिकारी स्वस्थ्य हैं। कहीं किसी तरह की दिक्कत नहीं है। 

दंगा पीडितों को न्याय मिलेगा। किसी के साथ किसी तरह का भेदभाव नहीं होगा। ज्यादातर लोगों की एफआईआर दर्ज कर ली गयी है जो बचे है उनकी भी एफआईआर लिखी जा रही है। उन्होंने कहा कि कानून से खेलने का अधिकार किसी को नहीं है और ना ही किसी को कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने दिया जायेगा।

अफवाह फैलाने वालों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है। ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। उन्होने मीडिया से भी शांति व्यवस्था को बहाल करने में सहयोग की अपील की। कहा कि ऐसी चीजों से परहेज किया जाय जिससे माहौल खराब होने का खतरा हो। इस दौरान आईजी एटीएस असीम अरूण, आईजी जोन एसके भगत, जिलाधिकारी सुहास एलवाई, एसपी दयानंद मिश्र आदि उनके साथ थे। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned