script

पुष्पेन्द्र यादव के बाद लक्ष्मण यादव को भी यूपी पुलिस ने मार गिराया, एक सिपाही भी हुआ जख्मी

locationआजमगढ़Published: Oct 10, 2019 12:44:38 pm

लक्ष्मण यादव पर डेढ़ लाख रुपये का था ईनाम।

Encounter

,,इनकाउंटर

आजमगढ. जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के नहरूमपुर गांव के समीप गुरूवार को पुलिस और बदमाशों में जबरदस्त मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने डेढ़ लाख के इनामी बदमाश लक्ष्मण यादव को ढ़ेर कर दिया। जबकि बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में एक सिपाही भी जख्मी हो गया है।

गुरूवार की सुबह करीब सात बजे महराजगंज थाना क्षेत्र के नहरूमपुर (देवारा) में स्वाट टीम ने डेढ़ लाख के इनामी बदमाश लक्ष्मण यादव और उसके साथी की घेराबंदी कर पुलिस को सूचना दी। इसी बीच बदमाशों ने अपने को घिरता देख पानी में डूबे धान के खेत में लेट गये और पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दिया।
बदमाशों की तरफ से फारिंग होने पर पुलिस ने भी जबावी कार्रवाई में लक्ष्मण यादव को भी गोली लगी। वही बदमाशो की फायरिंग में सिपाही सुरेन्द्र यादव भी घायल हो गया। घायलों को अस्पताल लाया गया जहां बदमाश लक्ष्मण यादव निवासी उल्टहवा देवारा जदीद किता प्रथम थाना महराजगंज मौत हो गयी। वही सिपाही को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बदमाश के कब्जे से पिस्टल, कारतूस बाइक आदि बरामद हुआ है।

डीआईजी आजमगढ़ रेंज मनोज तिवारी ने बताया कि मारा गया बदमाश लक्ष्मण यादव काफी शातिर किस्म का अपराधी था। उसके उपर जिले और आस-पास के जिलों में करीब 44 मुकदमें पंजीकृत है। हाल ही में इसने अम्बेडकर नगर में डीआईजी के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके उपर अम्बेडकर नगर जिले की पुलिस ने एक लाख और आजमगढ़ पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।
By Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो