मुलायम के गढ़ में अजय प्रताप को मिली नरेंद्र मोदी मोर्चा की कमान

मुलायम के गढ़ में अजय प्रताप को मिली नरेंद्र मोदी मोर्चा की कमान
Ajay pratap

समर्थकों ने मिठाई बांटकर मनाया जश्‍न

आजमगढ़.  मुलायम के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ में खुद को स्‍थापित करने में जुटी भाजपा ने अजय प्रताप को नरेन्द्र मोदी मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनाया है। अजय के मनोनयन से उनके समर्थक खुश है और उन्‍होंने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।
   
बता दें कि नगर के एलवल मुहल्ला निवासी अजय प्रताप वर्तमान में नरेंद्र मोदी मोर्चा के उपाध्यक्ष थे। उनके कार्यो को देखते हुए उन्‍हें जिलाध्यक्ष की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है। इस जिम्‍मेदारी के मिलने के बाद उनकी चुनौतियां और बढ़ गई हैं। कारण कि आने वाले समय में निकाय चुनाव और 2019 में लोकसभा चुनाव है।



यह भी पढ़ें: सपा विधायक की एयरपोर्ट पर तलाशी,10.56 लाख मिले
 
 
हाल में हुए विधानसभा चुनाव में पूरे यूपी में भाजपा की सुनामी रही। पार्टी ने 325 सीटों पर जीत हासिल की लेकिन आजमगढ़ में वह कुछ खास नहीं कर सकी। उस दस में से मात्र एक सीट पर संतोष करना पड़ा। पांच सीट सपा और चार सीट बसपा के खाते में गई। अब अध्‍यक्ष होने के नाते अजय पर यह जिम्‍मेदारी होगी कि पार्टी को मजबूत बनाया जाय।
 

बहरहाल रविवार को अजय के मनोनयन की खबर जैसे ही उनके समर्थकों को लगी वे खुशी से झूम उठे और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाईयां दी। मोर्चा की प्रदेश महासचिव डॉ. पूनम सिंह और प्रदेश अध्यक्ष डा आरपी वर्मा का आभार जताते हुए कहा कि अब जिले में नरेन्द्र मोदी मोर्चा बेहद सक्रिय ढ़ंग से लोगों को संगठन से जोड़कर पार्टी को मजबूत करने का काम करेगा। साथ ही मिशन 2019 के तहत चलो चले मोदी जी के साथ न जातिवादी न प्रांतवाद, अब चलेगा सिर्फ विकासवाद के तर्ज पर मोर्चा को मजबूत बनाया जायेगा।
 


जिलाध्यक्ष अजय प्रताप ने कहा कि मुझे जो दायित्व सौंपा गया है उसे में पूरे मनोयोग से निभाऊगां और मोर्चा की मजबूती तथा मिशन 2019 ही मेरी प्राथमिकता होगी। इस मौके पर जीवन शंकर मिश्रा, रमेश सेठ, आशीष यादव, विशाल उपाध्याय, विनीत सिंह, अवधेश पाठक, रमेश, राकेश, दीपक, सुनील आदि उपस्थित थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned